बुधवार, 24 अगस्त 2011

मंदी ब्रिटेन निर्माण उद्योग को कैसे प्रभावित किया है?

मंदी ब्रिटेन निर्माण उद्योग को कैसे प्रभावित किया है?
रेफरी. 2011 सर्वश्रेष्ठ मंदी 2011 भविष्यवाणियों, 2011 भविष्यवाणियों मंदी, मंदी 2011 भविष्यवाणी, मंदी ब्रिटेन में आवास बाजार प्रभावित, ब्रिटेन निर्माण उद्योग 2012 भविष्यवाणियों, मंदी भविष्यवाणी 2011, ब्रिटेन निर्माण उद्योग चुनौतियों, मंदी खबरें 2011 और 2012, 2012 मंदी पूर्वानुमान, मंदी 2012 भविष्यवाणी ब्रिटेन, मंदी 2011 भविष्यवाणी ब्रिटेन, जो सबसे अच्छा निर्माण पूर्वानुमान है, दृष्टिकोण 2012 बंधक दरों, बंधक दर के पूर्वानुमान 2012 के लिए, सबसे अच्छा मंदी निर्माण 2011, ब्रिटिश निर्माण उद्योग के दृष्टिकोण 2012, अगले 12 महीनों में, निर्माण उद्योग मंदी 2011 के लिए निर्माण उद्योग भविष्यवाणियों निर्माण मंदी 2012, 2011 मंदी के आईटी उद्योग को कैसे प्रभावित करता है, मंदी से प्रभावित निर्माण उद्योग, कैसे उद्योगों कि aren \ t 2011 ब्रिटेन मंदी, मंदी 2011, लंदन 2011 मंदी से प्रभावित हो उद्योगों, से प्रभावित वहाँ एक मंदी हो जाएगा ब्रिटेन - 2012?. भविष्यवाणियों 2012 सौदे 2011 मंदी भविष्यवाणियों, पुनर्वित्त ब्याज दर के रुझान. मंदी 2012 पूर्वानुमान, मंदी 2011 भविष्यवाणी, मैं अब एक घर खरीदना चाहिए या 2012 तक का इंतजार है. युक्तियाँ क्या बंधक दरों के लिए अब क्या होगा, 2011 2012 के लिए फौजदारी पूर्वानुमान.

2012 - अपने आप को इनाम, एक कल्पना होम खरीदें वहाँ एक युक्ति होम क्रय के कई लाभ हैं. कस्टम घरों निर्मित अक्सर "ड्रीम घरों" के रूप में चित्रित कर रहे हैं, लेकिन उस सपने को आसानी से एक दुःस्वप्न में बदल सकते हैं! एक युक्ति होम, इसके विपरीत द्वारा ... प्रबंधन परामर्श फर्म टोरंटो कई कार्यकर्ताओं की पेशकश की है आश्चर्य क्यों उनकी कंपनी एक प्रबंधन सलाहकार किराया और क्या वास्तव में वे क्या करते हैं. प्रबंधन परामर्श फर्म की एक विस्तृत विविधता टोरंटो सलाहकार से की पेशकश, है ... 2011 रुझान ...

वर्ष के पिछले कुछ में, यह तथ्य यह है कि चीजें काफी कठिन ब्रिटेन निर्माण उद्योग के लिए किया गया है से इनकार मुश्किल है. हाल ही में मंदी के क्षेत्र पर एक बड़ा प्रभाव था और विकास के लिए लौटने के बावजूद, यह अभी भी करने के लिए संघर्ष किया जा रहा है है. विकास ही अभी भी काफी सुस्त है, जो निर्माण की मांग पर असर पड़ा है. इसके अलावा, बैंकों को सख्त उधार शर्तों, जो यह मुश्किल के लिए निर्माण कंपनियों के एक बहुत पूंजी प्राप्त करने के लिए अपनी परियोजनाओं के वित्तपोषण के लिए कर रहे हैं थोप रहे हैं.

आत्मविश्वास के स्तर को देख कर हम ब्रिटेन निर्माण उद्योग की वर्तमान स्थिति के बारे में एक बहुत कुछ बता सकते हैं. वर्तमान में ये काफी कम कर रहे हैं: कंपनियों के 2010 के शुरू में काफी सकारात्मक दृष्टिकोण की सूचना दी. वर्ष के अंत तक, तथापि, यह काफी गिर गया था और 2011 में परिवर्तन के छोटे से संकेत है. आवास बाजार में इस के रूप में कम कर रहे हैं और बेचा जा रहा है बनाया घरों, जो फिर से इस उद्योग के बाकी को प्रभावित कर रहा है में एक बड़ा हिस्सा खेल रहा है.

इसके अलावा, ब्रिटेन निर्माण कंपनियों के कम से कम 50% वर्तमान में लगता है कि अगले 12 महीनों के बारह महीनों है कि बस चले गए हैं की तुलना में बेहतर कारोबार के मामले में किया जाएगा. यह पता चलता है कि उद्योग वर्तमान में काफी अस्थिर है. निर्माण कंपनियों के लगभग 30% भी कम अगले बारह महीनों में, जो बाजार के भीतर चिंता के लक्षण पता चलता है के बारे में आश्वस्त महसूस की रिपोर्ट. हालांकि, कुछ कंपनियों को भी लंदन क्षेत्र में विशेष रूप से बिक्री के द्वारा संचालित मुनाफा रिपोर्ट कर रहे हैं, तो यह सभी बुरी खबर नहीं है.

मौजूदा रुझान भी लगते हैं के रूप में यद्यपि वे उद्योग के लिए भविष्य के दृष्टिकोण में विस्तार होगा. कुछ अर्थशास्त्रियों का यह भी सुझाव दिया है कि निर्माण उद्योग में लंदन के बाहर मुद्दों वास्तव में मंदी में देश सकता है धक्का वापस. हालांकि, निर्माण उद्योग में और लंदन के आसपास वापस उछल रहा है. जबकि कहीं फर्मों जरूरी नहीं कि इस का लाभ महसूस कर रहे हैं, यह अच्छी संभावनाओं को दिखाने करता है, दक्षिण में विशेष रूप से एक प्रवृत्ति है कि अर्थव्यवस्था की ज्यादा में परिलक्षित किया जा रहा है.

अंत में, यह सुरक्षित लगता है तर्क है कि आने वाले महीनों और वर्षों में, ब्रिटेन निर्माण उद्योग के लिए चुनौतियों का सामना करने के लिए जारी रहेगा. व्यवसायों के लिए देश के बहुत सुस्त विकास से पीड़ित होना जारी है, हालांकि लंदन निर्माण में उछाल वृद्धि होने से भी कई बुरी बातें बंद हो जाएगा. आवास बाजार समस्याओं मुद्रा के रूप में कम घरों का निर्माण किया जा रहा है जारी है, लेकिन वहाँ बहुत ज्यादा निराशा के लिए कोई कारण नहीं है बस अभी तक के रूप में वहाँ अभी भी हर उद्योग स्वास्थ्य के लिए वापस उछाल सकता है मौका है.
2011 अपने आप को इनाम, एक कल्पना होम खरीदें वहाँ एक युक्ति होम क्रय के कई लाभ हैं. कस्टम घरों निर्मित अक्सर "ड्रीम घरों" के रूप में चित्रित कर रहे हैं, लेकिन उस सपने को आसानी से एक दुःस्वप्न में बदल सकते हैं! एक युक्ति के द्वारा होम, ... कम पैसा लक्जरी सेवानिवृत्ति समुदायों क्या अनिवार्य रूप से महसूस करते हैं बस में रहना पसंद और विलासिता के लिए मांग - लक्जरी सेवानिवृत्ति के नजदीक? वे के रूप में अच्छा है के रूप में वे संपत्ति निवेश सलाह केन्द्रों में दावा? क्या इन स्थानों में रहने वाले है ... यदि आप अपने घर को नहीं बेच सकते हैं तो इस पाठ पढ़ें यह लेख काम हो सकता है अगर आप अपने मौजूदा संपत्ति बेचने और एक खत्म श्रृंखला का लाभ चाहते हैं परेशानी हो रही हैं और हिस्सा कैसे करने के बारे में अधिक पता चलता है चाहता हूँ जाएगा ... 2012

ny किराए पर लेना 2011 पूर्वानुमान, बंधक दरों के लिए हो रहा whats, 2012 में refi ऋण 2011, 2012, चाबियाँ, बंधक दरों के लिए नकदी के लिए उचित मूल्य के लिए एक condo 2012, बंधक दर भविष्यवाणियों को खरीदने कार्यरत स्व, 2011/2012 के लिए Canadas बंधक ब्याज भविष्यवाणियों .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly