बुधवार, 31 अगस्त 2011

पुणे वास्तविक संपत्ति दरों

मैं से एक परिवार के दोस्त है जो प्रतिष्ठित बिल्डरों (पुणे), पुणे में है कि संपत्ति के बाजार के दिन से बुरा दिन हो रही है के साथ काम करता है पुष्टि की खबर मिली है. कई लोग जो हस्ताक्षर किए है, लेकिन नहीं किया समझौतों सौदों को रद्द कर रहे हैं (नौकरी शर्तों के कारण). नई परियोजनाओं के बहुत उच्च जोखिम में हैं. कई वार बिल्डरों नई परियोजनाओं के शुभारंभ बंद कर दिया.
लोगों को ईएमआई का भुगतान पैसे नहीं है. निवेशक अच्छे किराए नहीं हो रही है. वे के लिए रवाना बेचने के लिए चाहते हैं.सब सब में, दीवाली दर से नीचे हो सकता है, अगर एक ही नहीं होगा.
तुम अब भी एक फ्लैट खरीदने अगर आप नौकरी सुरक्षित है और हाथ में पैसे के लिए पर्याप्त हो सकता है. जो ऋण लेने (10L से अधिक) चाहते हैं, कृपया जोखिम लेने नहीं.
मुझे लगता है कि इसकी एक तार्किक कदम

विचार करना

1. कमजोर मांग पर्यावरण हालत की वजह से है.
2. तंग चलनिधि.
3. सट्टेबाज अपने investmants को छोड़.
4. अधिक leveraged बिल्डरों.

एक खरीदार बाजार इसका!
शारीरिक पर हस्ताक्षर

1. परियोजना स्थल पर निर्माण या बहुत कम गतिविधि गतिविधि.
2. परियोजनाओं रुकाहुआ.
3. इमारत में घटिया गुणवत्ता.

खरीदने की क्षमता बढ़ जाती है जब तक, यह एक तरह से सड़क है. नीचे
बिल्डरों और उनके साथियों द्वारा की दर प्रचार से बचें. शेयर बाजार में वृद्धि
भावना बुनियादी बातों द्वारा समर्थित नहीं आधारित है. जाल से बचें.
इन तैयार कब्जे निवेशक फ्लैट्स के लिए कोशिश करो. रुको यदि संभव हो तो

मैं अचल संपत्ति बाजार के लिए dooms दिन भविष्यवाणी करने के लिए सदस्यता नहीं है. वहाँ हमेशा सुधार के लिए गुंजाइश हो, लेकिन प्रमुख कभी नहीं तुम कहाँ दरों सभ्य क्षेत्रों में 1500 या 2000 को छूने के लिए उम्मीद है एक दुर्घटना है.
मैं बाहर की जाँच दाना सौदागर आज MGK अब कागज पर 3000 के हवाले से और बहुत कम बातचीत जब तक आप चेक द्वारा बुकिंग की पुष्टि करने के लिए तैयार है. इसके अलावा, फिर भी वह बहुत ज्यादा कमी नहीं कर रही है.
मैं भी Laxmini आंगन बाहर की जाँच की और वे भी आज 3000 के हवाले से कर रहे हैं. मैं भी कितना वे सौदेबाजी थे नहीं पूछा. इसका मतलब यह है कि बाजार वास्तव में चला गया है. मैं भी लोगों और कुछ भी बुकिंग फ्लैट्स जांच के बहुत सारे देखा. सभी स्थानों मैं Rajveeram देखा, Laxmini Aanganem, पी एस में VSuncrest लोगों के सभ्य राशि कर रहे थे.
मैं निश्चित रूप से गलत हो सकता है लेकिन बाजार में एक छोटे से स्थिर और मैं अचल संपत्ति में सबसे खराब लगता है में आ रही वसूली के संकेत के साथ किया जा रहा से चला गया है.
यह कड़ाई से मेरी व्यक्तिगत राय है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly