बुधवार, 31 अगस्त 2011

गूगल टीवी

गूगल टीवी


अपने रहने वाले कमरे HDTV करने के लिए क्रोम लाने के लिए यदि आप पहले से ही नहीं है यह एक अच्छा समय हो सकता है. वह क्योंकि Logitech, चूहों, वेबकैम और अन्य कंप्यूटर बाह्य उपकरणों के एक निर्माता, सिर्फ $ 99 के लिए इसके रिव्यू गूगल टीवी सेट टॉप बॉक्स की कीमत में कमी है, $ 249 से नीचे है.

रिव्यू बातें वे में रुचि रखते हैं के लिए खोज उपयोगकर्ताओं की सुविधा देता है, चाहे वह किसी अभिनेता का नाम, खेल टीम, या चैनल का नाम है, और वेब के रूप में के रूप में अच्छी तरह से जहां यह टेलीविजन पर खेल रहा है से सामग्री खींचती है. यदि आप एक USB ​​वीडियो कैमरा का उपयोग करें, बॉक्स भी एक मॉनिटर वीडियो चैट में अपने टीवी बदल जाता है.

जबकि तथ्य यह है कि अधिक Revues बेचा की तुलना में लौट गया है से कीमतों में गिरावट परिणाम, क्रिस्टीना Bonnington के लिए वायर्ड ने लिखा, "यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं क्यों उपयोगकर्ताओं इकाई लौट रहे थे." वास्तव में, जबकि रिव्यू टीवी नेटवर्क साइटों को अपनी सामग्री खेलने से यूनिट के क्रोम ब्राउज़र अवरुद्ध, जब पीसी वर्ल्ड रिव्यू के पहले कुछ महीनों शीर्ष पाँच मीडिया streamers की समीक्षा के रूप में कुछ समस्याओं के रूप में उनमें से तीन के रूप में अच्छी तरह से पड़ा है, एप्पल टी वी सहित प्रदर्शन किया, .

एक आय सम्मेलन के दौरान दूसरे दिन फोन जब Logitech सीईओ Guerrino De Luca अभिनय निराशाजनक सुस्त रिव्यू बिक्री के लिए भाग में कारण आय पर विचार - विमर्श किया, वह जबकि कंपनी कुछ चीजें अलग किया जाना चाहिए ने कहा कि गूगल के साथ उलझाने सही काम करना था, ", "इस ZDNet रिपोर्ट. टाइम Techland Jared न्यूमैन, उसके भाग के लिए, Google टीवी उपभोक्ताओं के लिए और अधिक स्वादिष्ट बनाने के लिए कुछ विचारों की पेशकश की.

यह देखा होगा कि नई कीमत अधिक लोगों entices Google रहने वाले कमरे में लाने के लिए बनी हुई है. लेकिन यह भी ध्यान देने योग्य बात है कि Google टीवी सितंबर के अंत में Android बाजार के लिए उपयोग के साथ नए सॉफ्टवेयर मिल जाएगा लायक है.

"यह मंच के लिए एक प्रमुख अद्यतन है यह क्या मंच हमेशा किया गया है चाहिए है, विशेष रूप से टीवी के लिए Android Apps के लिए app स्टोर के अलावा. अच्छी खबर यह है कि इन सभी सुंदर नई बातें मौजूदा बॉक्स पर चलेंगे" रिपोर्टर ZDNet के लिए अनुसार ने कहा,.


दंगल टीवी, कुकू टीवी, android tv app, android tv samsung, जिओ टीवी, android tv mi, android tv price, android tv apk, गूगल टीवी वीडियो, गूगल टीवी कार्टून, गूगल टीवी न्यूज़, गूगल टीवी कुकू टीवी, गूगल टीवी चैनल, गूगल टीवी डाउनलोड, गूगल टीवी, गूगल टीवी लाइव, गूगल टीवी सीरियल, गूगल टीवी शो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly