बुधवार, 31 अगस्त 2011

Google प्लस

Google प्लस (+ उर्फ गूगल), गूगल के नए सामाजिक नेटवर्क साझा और गोपनीयता के लिए आप अपने Facebook खाते से दूर लुभाने के सही मिश्रण की पेशकश हो सकती है. यदि आप नहीं जानते कि यह कैसे उपयोग करने के लिए, हालांकि, यह सिर्फ हलकों और संपर्कों की एक भ्रामक गड़बड़ है. तो हम कुछ सुझावों मदद से आप आरंभ करने के इकट्ठा किया है. (यदि आप गूगल पर इसके अलावा अभी तक नहीं कर रहे हैं, हमारे Google कोशिश प्लस चाल आमंत्रित करते हैं.)

अपने ईमेल अधिसूचना विकल्प tweak. डिफ़ॉल्ट रूप से, Google प्लस व्यावहारिक रूप से अपने नए खाते को शामिल कुछ के लिए अधिसूचना के साथ अपने Gmail खाते स्पैम जाएगा. आप लोगों को आप को मिल नहीं करना चाहती के सभी अनचेक Google खाते के विकल्प के लिए जाना है, जिससे आपके Gmail यातायात काफी कम कर सकते हैं.

Google प्लस प्रोफ़ाइल साझा सेटिंग्स, पूर्ण आकार image.Google प्लस प्रोफ़ाइल साझा सेटिंग्स के लिए क्लिक करें. अपने प्रोफ़ाइल के क्षेत्र साझेदारी सेटिंग्स बदलें. आपका Google खाता कुछ बुनियादी क्षेत्रों है कि यह किसी और के साथ साझा कर सकते हैं - लेकिन आप अधिकतम साझा के साथ नहीं जाना है. अपने Google खाते प्रोफ़ाइल और गोपनीयता सेटिंग्स खोलें, प्रोफ़ाइल पर दृश्यता संपादित क्लिक करें, और तब व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल फ़ील्ड क्लिक करें और निर्धारित सार्वजनिक कैसे आप उन्हें बनाना चाहते हैं.

Google प्लस में resharing अक्षम, पूर्ण आकार गूगल प्लस में image.Disable resharing के लिए क्लिक करें. Resharing अक्षम. Google प्लस यह आसान है आप अलग करने के लिए जो आप के साथ आपकी जानकारी का हिस्सा के लिए कर सकते हैं, लेकिन अपने कनेक्शन ऐसी कोई सीमाएं हैं, आप एक का चयन कुछ के साथ साझा अभी भी अपने नेटवर्क भर में जंगल की आग की तरह फैल सकता है कि कुछ अर्थ है. फिर भी, तुम यह पोस्टिंग के बाद एक निश्चित पद की resharing अक्षम कर सकते हैं: बस पोस्ट के ऊपरी - दाएँ हाथ के कोने में तीर क्लिक करें और तब resharing अक्षम क्लिक करें.

अपने आवक फ़ीड की जाँच करें. फेसबुक के विपरीत, गूगल प्लस आप के साथ लोगों को शेयर बातें की सुविधा देता है तो भी आप उन्हें का पालन नहीं कर रहे हैं. नतीजतन आप अपने आवक फ़ीड अब और तब की जांच करने के लिए देखने के लिए कि क्या आप किसी को आप का पालन नहीं करते से कुछ रोचक पर याद कर रहे हैं चाहता हूँ. एक स्पैम फ़ोल्डर में है कि कभी कभी कुछ दिलचस्प होता है के रूप में इसके बारे में सोचो.

आपका Google प्लस में सर्किलों विकल्प, पूर्ण आकार image.The के लिए क्लिक करें आपका गूगल प्लस में सर्किलों विकल्प आप कुछ क्लिकों बचाता है. जबकि साझा आपका सर्किलों विकल्प का उपयोग करें. Google प्लस सर्किलों प्रणाली दे तुम लोगों को आप के साथ बातें साझा करना चाहते हैं के विभिन्न समूहों के बीच अवरोध सेट करने के लिए अपने प्लस खाते का उपयोग करने के लिए महान है. यदि क्या आप गूगल प्लस पर साझा सबसे विशेष रूप से गोपनीयता संवेदनशील नहीं है, तथापि, आपका विकल्प साझा करने के लिए स्वचालित रूप से अपने सभी हलकों के साथ आइटम का हिस्सा है और प्रत्येक व्यक्ति वृत्त क्लिक की परेशानी से बचने के सर्किलों उपयोग.

कुछ स्पार्क्स प्रारंभ. निम्नलिखित लोगों के लिए इसके अलावा, आप मुख्य पृष्ठ की ओर मेनू पर स्पार्क्स अनुभाग में विशेष विषयों के बारे में साझा करने के लिए दिलचस्प सामान के लिए खोज कर सकते हैं. स्पार्क्स क्लिक करें, और बातें है कि आप में रुचि रखते हैं या विशेषताओं विषयों के माध्यम से ब्राउज़ के लिए खोज, अगर आप के लिए आसान भविष्य पहुँच के लिए अपने साइडबार पर एक खोज पिन चाहते हैं, खोज क्षेत्र के अंतर्गत जोड़ें ब्याज बटन क्लिक करें.

प्रोफ़ाइल तस्वीरों के माध्यम से क्लिक करें. आप उन पर क्लिक करके आसानी से अन्य लोगों के प्रोफ़ाइल pics के चक्र के माध्यम से कर सकते हैं.

गूगल प्लस में पाठ स्वरूपण, पूर्ण आकार गूगल प्लस में image.Text स्वरूपण के लिए क्लिक करें. कुछ बुनियादी स्वरूपण जोड़ें. गूगल टॉक और Google Buzz के साथ के रूप में, आप मूल पाठ शैलियों अपने Google प्लस पाठ का कुछ जोड़ सकते हैं. बनती तारांकनों (* पाठ *) पाठ को बोल्ड कर, बनती रेखांकित (_text_) इटैलिक बनाने, और बनती (पाठ) डैश strikethroughs बनाने.
इस शोषण को निमंत्रण के साथ गूगल + पर जाओ

गूगल + पर मिल खोज रहे हैं, लेकिन एक निमंत्रण के बिना अटक? एक workaround के वर्तमान Google + उपयोगकर्ताओं की अनुमति देता है अपने दोस्तों को ई - मेल के माध्यम से पहुँच दे, के बाद गूगल से गुरुवार को एक अच्छी तरह से प्रचारित एक्सप्लॉइट कटौती. इस लेखन के रूप में नीचे वर्णित चाल अभी भी काम कर रहा था.
गूगल कैसे प्राप्त करने के लिए + निमंत्रण

Workaround का फायदा उठाने के लिए सरल है और सिर्फ दो सरल कदम की आवश्यकता है. ध्यान दें कि आप या कोई तुम्हें पता है, पहले से ही Google + उपयोग किया है इस काम के लिए क्रम में है. Google इस छेद बहुत जल्द plugging की संभावना भी है, तो आप बेहतर जल्दी होगी.

1. एक नया चक्र (हलकों टैब पृष्ठ के शीर्ष पर के माध्यम से) बनाएँ और इसे करने के लिए विशेष रूप से ई - मेल पते, जो गूगल का उपयोग + नहीं है के साथ लोगों को जोड़ने. तुम एक व्यक्ति से के रूप में कई करने के लिए जोड़ने के रूप में आप को आमंत्रित करने की आवश्यकता कर सकते हैं.

इस शोषण को निमंत्रण के साथ गूगल + जाओ

2. आपकी स्ट्रीम में, केवल नए चक्र के साथ शेयर कुछ (पाठ, फोटो, लिंक) (सार्वजनिक नहीं किया जाना चाहिए) आपने अभी बनाया है और यकीन है कि तुम बॉक्स कह "इसके अलावा ई - मेल एक्स व्यक्ति गूगल + अभी तक उपयोग नहीं कर," क्लिक करें.

गूगल के सर्वर लोड पर निर्भर करता है) के कुछ ही मिनटों के बाद, आप प्रत्येक व्यक्ति उस घेरे में जोड़ी तो आप साझा सामग्री के साथ ई - मेल प्राप्त होगा. के बाद वे ई - मेल में लिंक पर क्लिक करें, वे सेवा करने के लिए अपने जीमेल पते के साथ साइन इन कर सकते हैं.

एक अपने दोस्तों गूगल + कर रहे हैं, सुनिश्चित करें कि आप उन्हें हमारे Google + गाइड के साथ प्रारंभ करना है, और अगर आप फेसबुक खाई देख रहे हैं इंगित
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly