बुधवार, 31 अगस्त 2011

पैनासोनिक Megazoom, WI-Fi LX5

पैनासोनिक Debuts नई Megazoom, WI-Fi कैम, जी लेंस, और LX5 फर्मवेयर
Lumix FX90, 24X ऑप्टिकल ज़ूम Lumix FZ150 संकर अभी भी और वीडियो क्षमताओं प्रदान करता है सहकर्मी से सहकर्मी अपने फोन के साथ साझा की अनुमति देता है, और एक मुक्त फर्मवेयर LX5 नवीनीकरण कुछ नई सुविधाओं कहते हैं.

टिम मोयनिहन, PCWorld अगस्त 26, 2011 10:31 हूँ

MicrophonePanasonic साथ Lumix FZ-150-नवीनतम बड़ी गिरावट के लिए नया कैमरा प्रसाद की घोषणा की कंपनी है, के रूप में दो नए लेंस तय कैमरा, फर्मवेयर अद्यतन करने के लिए पिछले साल उत्कृष्ट Lumix LX5, और अपनी कॉम्पैक्ट जी श्रृंखला के लिए दो नए लेंस का अनावरण किया विनिमेय - लेंस कैमरों.

बिंदु और गोली मारता है - की नई Lumix श्रृंखला 24X होते ऑप्टिकल ज़ूम Lumix FZ150, मैनुअल नियंत्रण और चित्र और वीडियो के लिए उच्च गति मोड के साथ एक पूर्ण विशेषताओं megazoom कैमरा, Lumix FX90, एक touchscreen नियंत्रित वाई - फाई कैमरा है कि एक और कैमरे से सीधे स्मार्टफोन साझा करने के लिए आप ऑफलोड छवियों देता है. और नए कॉम्पैक्ट विनिमेय लेंस कैमरों के Lumix जी लाइन के लिए लेंस के "एक्स" श्रृंखला एक संचालित 'कैमरों के पक्ष पर टॉगल ज़ूम है, जो आप ज़ूम और हाथ से उन नियंत्रणों के समायोजन के इलेक्ट्रॉनिक ध्यान केंद्रित करने के बजाय की अनुमति देता है सुविधाएँ.
Panasonic Lumix DMC-FZ150: 24X Megazoom चित्र और वीडियो के लिए निर्मित

12 मेगापिक्सेल, 24X ऑप्टिकल ज़ूम (25mm से 600mm के लिए) Lumix FZ150 हम AVCHD प्रगतिशील वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन करने के लिए देखा है पहली कैमरों में से एक है, प्रति सेकंड एक चिकनी 60 तख्ते पर 1080p उच्च परिभाषा वीडियो शूटिंग.

Lumix FZ-150

FZ150 पूर्ण मैनुअल, एपर्चर प्राथमिकता, और शटर प्राथमिकता नियंत्रण, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से में है कि 3 डी अभी भी छवि पर कब्जा, दोनों छवियों और वीडियो के लिए रचनात्मक फिल्टर (लघु, HDR, फिल्म अनाज शामिल कैमरा सुविधाओं स्वचालित की एक सीमा दावा ,) की तरह है, और autofocus सुधार और ध्यान केंद्रित कार्यों पर नज़र रखने के Panasonic के अनुसार,. FZ150 प्रकाशिकी ज़ूम लेंस Lumix FZ47 में पाया साल पहले इस घोषणा के समान लग रही है, लेकिन FZ150 एक नया इमेजिंग इंजन और FZ47 सीसीडी सेंसर के बजाय एक CMOS संवेदक प्रदान करता है.

Lumix FZ-150, Panasonic पक्ष के लिए viewAccording, नया सेंसर और प्रोसेसर एक बहुत तेजी से फट गति (पूर्ण 12-मेगापिक्सेल संकल्प में 12 एफपीएस), 220-एफपीएस 240 संकल्प द्वारा उच्च गति 320 पर वीडियो, सुधार जैसे क्षमताओं अनुवाद HD वीडियो फ्रेम दर क्षमताओं, और बेहतर कम रोशनी प्रदर्शन. Lumix FZ150 भी एक समायोज्य, फ्लिप और कुंडा 3 इंच एलसीडी और कैमरे के ऑप्टिकल ज़ूम और ध्यान सेटिंग्स, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से बाहरी माइक्रोफोन और चमक के लिए एक गर्म जूता के लिए लेंस घुड़सवार माध्यमिक नियंत्रण - तीन सुविधाओं से लापता इसी तरह FZ47.

कैमरा के ऑप्टिकल स्थिरीकरण प्रणाली भी नया है, एक "सक्रिय मोड" है कि चलते समय हाथ में शूटिंग के साथ जुड़े गति की एक बड़ी रेंज सही करने के लिए डिज़ाइन किया गया है की पेशकश.

देर से सितम्बर में उपलब्ध है, Lumix DMC-FZ150 $ 500 की कीमत हो जाएगा.
Panasonic Lumix DMC-FX90: Touchscreen कैमरा WI-Fi

टचस्क्रीन संचालित, 12 मेगापिक्सेल सीसीडी आधारित Panasonic LUMIX DMC-FX90 सिर्फ 0.85 इंच गहरी है, और यह भी कुछ वायरलेस साझा क्षमताओं पैक. Lumix FX90 में वाई - फाई कैमरा है उपयोगकर्ताओं को अपने मेनू से, Flickr, Facebook, यूट्यूब, और Picasa तस्वीरें और वीडियो अपलोड.

Lumix FX - 90

कैमरा भी छवियों और वीडियो वापस कर सकते हैं wirelessly smartphones और कंप्यूटर के लिए. कैमरा सीधे किसी Wi-Fi access बिंदु के माध्यम से कुछ साइटों को अपलोड कर सकते हैं, यह एक smartphone के लिए ऑफलोड सामग्री का उपयोग एक मुक्त IOS या Android अनुप्रयोग फोन पर स्थापित करने की आवश्यकता होगी. Panasonic के अनुसार, एक बार बॉक्स स्थापित है, smartphone एक Wi-Fi access बिंदु के रूप में कैमरे देख सकते हैं और आप एक सहकर्मी से सहकर्मी कनेक्शन बनाने के लिए अनुमति देते हैं. Panasonic भी एक नई वेब फोटो साझा Lumix क्लब नामक सेवा है कि ऑनलाइन भंडारण और मीडिया साझा के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है अन्य सेवाओं के बीच है.

Lumix FX-90, वापस viewThe कैमरे कोर चश्मा एक ऑप्टिकली स्थिर, F2.5 की एक अधिकतम एपर्चर के साथ 5X ऑप्टिकल ज़ूम (24mm से 120mm के लिए) लेंस और कैमरे मेनू नेविगेशन के सबसे संभाल करने के लिए पीठ पर एक touchscreen 3 इंच शामिल हैं . Touchscreen नियंत्रण स्पर्श फोकस, ज़ूम, और शटर नियंत्रण, के रूप में के रूप में अच्छी तरह के बाद गोली मार दी संपादन उपकरण शामिल हैं. FX90 वीडियो मोड 60fps पर 1080i वीडियो कब्जा.

मूल्य निर्धारण और रिलीज की तारीख की जानकारी अभी तक है Lumix DMC-FX90 के लिए घोषित किया है, लेकिन 5 सितंबर को Lumix क्लब साझा सेवा की शुरूआत, तो यह शायद उस समय के आसपास उपलब्ध हो जाएगा.
"पावर ज़ूम" क्षमताओं के साथ दो नई जी सीरीज लेंस

Lumix जी कोई नई Lumix जी कॉम्पैक्ट कैमरों विनिमेय लेंस camerasAlthough के लिए ज़ूम लेंस आज अनावरण किया गया है, जी श्रृंखला कैमरों के लिए कुछ रोमांचक नए उत्पादों की घोषणा की थी. नए "एक्स" श्रृंखला लेंस संचालित और लेंस के किनारे पर ज़ूम ध्यान केंद्रित नियंत्रण प्रदान करते हैं. आप के ज़ूम और इलेक्ट्रॉनिक ध्यान केंद्रित लेंस के चारों ओर एक अंगूठी घुमा बजाय लेंस के किनारे पर एक टॉगल स्विच का उपयोग करें, आपरेशन के मामले में आगे छोटे Lumix जी कैमरों और बिंदु और गोली मारता है के बीच लाइन को धुंधला कर सकते हैं.

दो नए लेंस "पावर ज़ूम" नियंत्रण प्रदान करते हैं. पहले एक बहुत कॉम्पैक्ट, ऑप्टिकली स्थिर 14-42mm/F3.5-F5.6 ज़ूम लेंस है कि नई किट लेंस कुछ भविष्य Lumix जी कैमरों के लिए हो जाएगा है. ज़ूम लैंस इतना छोटा है कि यह वास्तव में एक पैनकेक लेंस की तरह दिखता है, के रूप में इसे वापस लेने योग्य प्रकाशिकी सुविधाओं है कि एक लेंस 1 इंच गहरे शरीर के अंदर टक.

नई Panasonic GX लेंस

पैनासोनिक ने घोषणा की कि Panasonic Lumix GF3 Lumix GF3X किट $ 750 अक्टूबर में शुरू के लिए नए 14-42mm GX लेंस की विशेषता विकल्प के रूप में बेचा जाएगा. लेंस भी $ 400 के लिए अलग से बेचा जा.

अन्य नई एक्स लेंस एक बड़ा 45-175mm/F4.0-F5.6 ऑप्टिकल स्थिरीकरण के साथ telephoto लेंस है. संचालित ज़ूम और ध्यान केंद्रित नियंत्रण के अलावा, आप भी पारंपरिक रास्ते में उन सुविधाओं को संचालित कर सकते हैं, के रूप में अच्छी तरह से.

नई Panasonic telephoto लेंस

कोई मूल्य निर्धारण या उपलब्धता की जानकारी अब ज़ूम लेंस के लिए किया गया है बस अभी तक की घोषणा की.
Panasonic Lumix LX5 एक फर्मवेयर अद्यतन हो जाता है

पिछले एक साल के सर्वश्रेष्ठ बिंदु और गोली मार कैमरा, पुस्तिका दिमाग Panasonic Lumix LX5, एक भी आज की घोषणाओं के हिस्से के रूप में एक मुफ्त firmware अद्यतन हो रही है.

13 सितंबर के लिए अनुसूचित, फर्मवेयर के उन्नयन तेजी autofocus प्रदर्शन, बढ़ाया "सक्रिय मोड" छवि स्थिरीकरण सुविधा, एक लघु दृश्य मोड है कि एक झुकाव-Shift लेंस mimics, सुधार ऑटो सफेद संतुलन, उच्च आईएसओ के लिए और नए शोर में कमी सुविधाओं में शामिल हैं शॉट्स.

Panasonic भी कहना है कि फर्मवेयर अद्यतन LX5 एलसीडी स्क्रीन पर रंग निष्ठा में सुधार होगा, और यह 250 सेकंड के लिए है LX5 लंबे समय से शटर गति टोपी का विस्तार होगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly