शुक्रवार, 30 सितंबर 2011

शीर्ष 6 टिप्स : एसईओ करने के लिए गूगल पेजरेंक बढ़ाएँ

शीर्ष 6 टिप्स : एसईओ करने के लिए गूगल पेजरेंक बढ़ाएँ
 अनिल कुमार कर्णबधीर  द्वारा


लगभग सभी 3 अप्रैल, 2010 गूगल द्वारा पेज रैंक के साथ खुश नहीं हैं. अधिकतर नव निर्मित ब्लॉगों ज्यादा affected.old हैं ब्लॉगों ज्यादा यह गूगल पेज रैंक, 2010 से प्रभावित नहीं हैं.
वैसे भी, एक हमारे लिए अच्छी खबर है कि मेरी नव निर्मित ब्लॉग   चुड़ैल पर अब है सिर्फ 2 महीने पुरानी है. यह भी मेरे अन्य ब्लॉग हास्यास्पद एसएमएस रैंक जो भी एक उठाना मिल रहे हैं. :) यहाँ मैं तुम्हारे साथ बाँट कम समय के भीतर हो रही शीर्ष खोज इंजन में मेरे अनुभव के बारे में मी. मुझे आशा है कि बहुत आप के लिए लाभदायक होगा. :)

तो, तुम एक वेबसाइट मिली है, लेकिन पता है कि यह कैसे खोज इंजन वेबसाइटों के पहले पृष्ठ पर पाने के लिए नहीं? मैं तुम्हारी समस्या का जवाब है. मैं आपको न केवल पाँच प्रसिद्ध एसईओ युक्तियाँ लेकिन दस खोज इंजन परिणामों पर यकीन है कि आग कांग्रेस पेज रैंक करने के लिए तरीके दे
वेबसाइट और अपनी साइट पर यातायात वह हकदार हो जाओ.

    सबसे पहले एसईओ सुझावों को शामिल होने और मंचों में भाग लेते है. वहाँ कई वेबसाइटों है कि लगभग सभी अपनी वेबसाइट के रूप में एक ही सामग्री है पर उपलब्ध मंचों हैं. यदि आप एक विशेष ब्लॉग या उपयोगी जानकारी है कि इस विषय पर बहुत चाहता है आपके पास ज्ञान तो मज़ा और बातचीत में शामिल होने के लिए पोस्टिंग मंच पर जमीन होती हैं. सभी मंचों अंत में एक हस्ताक्षर की अनुमति दें और यहाँ आप एक कड़ी है कि वेब उपयोगकर्ताओं और मंच पाठक उस लिंक पर क्लिक करने के लिए कि उन्हें अपनी वेबसाइट पर सीधे नेतृत्व करेंगे की अनुमति होगी जगह सकता है.
    कांग्रेस पेज रैंक के लिए एक और रास्ता के लिए नियमित रूप से संशोधित और एक प्लाई जोड़ना अधिक प्रासंगिक और उपयोगी जानकारी है कि और अधिक वेब उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए निश्चित है द्वारा आपकी वेबसाइट की सामग्री को नवीनीकृत है. यदि आप कम से कम अपने ब्लॉग के शौकीन व्यक्ति मिल गया है तो सुनिश्चित करें कि वह या वह उन्हें और अधिक के लिए वापस आ रहा रखने के द्वारा संतुष्ट करना है. लिंकिंग के अंदर एक और यकीन है कि आग के लिए अपनी वेबसाइट पर समय का एक अच्छा लंबाई के लिए अपने आगंतुक रखना है. यह एक चाल सबसे वेबमास्टरों उपयोग है प्लस यह काफी आसान सीखना है.
    व्यापार लिंक के रूप में इस एसईओ युक्तियाँ एक और सस्ते होते हैं और यकीन है कि आग कांग्रेस वेबमास्टरों के लिए विधि है पेज रैंक के रूप में अच्छी तरह का उपयोग करें. यह हमारी वेबसाइट खोज इंजन वेबसाइटों में जाहिर कर देंगे. सभी उपलब्ध सामाजिक बुकमार्क करने साइटों और वेब निर्देशिका के साथ प्रस्तुत, या प्लाई आपके लिंक टैग करने के लिए नहीं हर एक के लिए और प्लाई स्वामियों साइट से अनुमोदन के लिए प्रतीक्षा नहीं करते.
    मैं व्यापार लिंक सही उल्लेख? खैर एसईओ युक्तियाँ के दूसरे करने के लिए अन्य वेबसाइट के मालिकों के साथ नहीं है लेकिन अपने ही दोस्त हैं जो अपने खुद के ब्लॉग या वेबसाइटों है के साथ लिंक व्यापार है. यह एक देने और लेने की स्थिति में जहां दोनों दलों के मिल जाएगा अपने 'वेबसाइटों रैंक खोज इंजन पृष्ठों पर बढ़ रहा है.
    खोजशब्दों के उपयोग और खोजशब्द घनत्व है जो गूगल के अनुसार एक अच्छे के लिए अपनी खोजों के पहले पृष्ठ पर अपनी वेबसाइट मिल रहा है बनाओ.
    अपने पर भरोसा डोमेन संसाधन पृष्ठों सरकार पर विश्वविद्यालय वेबसाइटों या वेबसाइटों में इस तरह के रूप वेबसाइट लिंक हो रही कोशिश करो. और एसईओ सुझावों के अंतिम एक पुराने या समाप्त हो डोमेन है कि पीआर गया है खरीद रहा है. एक बार जब आप पीआर आप 301 के दशक में या लिंक के माध्यम से एक पीआर प्लाई हस्तांतरण की आवश्यकता के साथ एक पुराने डोमेन मिल गया है. टिप्पणियाँ भी पर अनुसरण ब्लॉगों महान को अच्छा वापस लिंक मिल रहे हैं क्या तुम भी निम्न चरणों का उल्लेख करने के लिए गूगल पेजरेंक में सुधार के लिए पश्च प्राप्त कर सकते हैं

    के लिए गूगल पेजरेंक बढ़ाएँ टिप्स

    शीर्ष एसईओ करने के लिए गूगल पेजरेंक बढ़ाएँ टिप्स

उम्मीद है कि इन एसईओ युक्तियाँ और कांग्रेस पेज रैंक के तरीके के साथ, आप गूगल खोज पन्नों के पहले पृष्ठ पर अपनी वेबसाइट हो, लेकिन ध्यान दें कि आप को बाहर की जानकारी वे अपने प्रचार के लिए की जरूरत है और एक प्लाई नहीं के साथ लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं लेने के लिए क्या कर सकते हैं वेबसाइट:). उन लोगों को भी आप ब्लॉगिंग दुनिया में नए हैं इस गुर एसईओ के लिए अनुसरण कर सकते हैं युक्तियाँ का पालन करने के लिए नई ब्लॉगर के लिए खोज इंजन से अधिक यातायात प्राप्त करना चाहिए

हर वेबमास्टरों खोज इंजन में अच्छा अनुभव प्राप्त करने में अपने ही है इसलिए शेयर, हमारे साथ क्यों नहीं टिप्पणी गुड बॉक्स के नीचे देख कर अपने अनुभव:)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly