बुधवार, 14 सितंबर 2011

AMD FX Series Processors Hit Pre-Order

इंटेल सैंडी पुल - ई लंबित रिलीज की तारीख की हाल की घोषणा के साथ, हम कुछ बहुत स्वागत शब्द मिलता है कि FX-सीरीज ("डोज़र") CPUs के पूर्व आदेश के लिए जा रही के साथ जल्द ही आ रहा है. AMD FX-श्रृंखला ("डोज़र") के Q4 में अपने Opteron सर्वर आधारित प्रोसेसर की रिहाई के बाद रिलीज हो की उम्मीद है. हम हमारा पहला संकेत है कि रिहाई के बाद जल्दी से CPUs के पूर्व आदेश के लिए नीचे लाइन दूरसंचार (बीएलटी) जैसे खुदरा साइटों पर जा के साथ, हो सकता है मिलता है. बीएलटी 266.28 $ 221.73 डॉलर की कीमत FX-8120, और FX-6100 188.32 डॉलर की कीमत की कीमत FX-8150 है. हम अंतिम रिलीज के मूल्य में इन कीमतों (अतीत के इतिहास AMD 1K मात्रा मूल्य दिखाया गया है $ 10 से $ 15 खुदरा मूल्य से कम हो) के लिए बहुत करीब आने के लिए उम्मीद कर सकते हैं. ज़ूम AMD FX-श्रृंखला प्रोसेसर अपने नए "डोज़र" माइक्रो वास्तुकला पर आधारित हैं. FX-8150 8 कोर, 3.60 गीगा पर clocked है, और कैश के 16 MB है. FX-8120 8 कोर, 3.10 गीगा पर clocked है, और कैश के 16 MB है. FX-6100 6 कोर, 3.30 गीगा पर clocked है, और कैश के 14 MB है. नीचे दी गई तालिका FX-6100, FX-8120 और FX-8150 विवरण का एक सारांश में शामिल हैं:

अफसोस की बात है AMD के लिए जारी अग्रिम में लंबे समय हर किसी को नहीं मानक और इंजीनियरिंग के नमूने मजबूत सबूत है कि डोज़र बिजलीघर हम सब यह होगा आशा व्यक्त की नहीं है है. इंटेल रिलीज से पहले Conroe कई, कई महीनों के लिए मानक और ऐनक जारी की है और हम में से कई पहली बार में मानक पर शक था क्योंकि वे पूरी तरह से दूर लगभग हर बेंचमार्क में Athlon विस्फोट से उड़ा दिया. यदि AMD वास्तव में ऐसी नई चिप के साथ एक विजेता था, वे इतने लंबे समय के लिए राजग हर कोई नहीं होगा.

किसी भी तरह से, नए चिप्स शायद अपने हिरन तिथि करने के लिए देखा सीपीयू के लिए सबसे अच्छा बैंग हो जाएगा.

Pentium IV लगभग कि पागल ठंडा करने के साथ उच्च, अभी तक के दिन तक दिन में बहुत ज्यादा यह हर संबंध में नष्ट Athlon 64 का उपयोग करें घड़ी सकता है. तथ्य यह है कि डोज़र कि गति पर स्थिर चलाने सकता है (कोर जटिलता में वृद्धि के साथ) बनाता है मुझे चिंता AMD डिजाइन और 'pipelines.I मीटर शक के साथ एक Netburst अधिक है कि इस पीढ़ी के AMD के साथ एक और गीगा युद्ध "और अधिक गीगा अच्छा" ले जाएगा खींचा स्थिति के बजाय इंटेल.

गति के उस तरह आम तौर पर या तो कुछ स्वतंत्रताओं के साथ चिप डिजाइन या अन्यथा एक अति उन्नत सामग्री, डिजाइन करने के बिना संभव नहीं है. Pentium IV चिप प्रति घड़ी प्रदर्शन के साथ इसे हटा सकता है इंटेल तेज थी कहर के कारण. मुझे शक है AMD काफी है कि बहुत सामग्री में उन्नत किया गया है एक पीढ़ी में overclocking में इस तरह के एक बड़े पैमाने पर सुधार है. यह अच्छा होगा, हालांकि होता है, देखने के लिए उन्हें बाहर खींच और अपनी टोपी के हमें सभी आश्चर्य.

क्यों हम में से सबसे अधिक वास्तविक मानक के लिए इंतजार कर रहे हैं, पुरस्कार "OMG मैं एक बिल्कुल अच्छा प्रोसेसर नष्ट कर दिया" नहीं.
 

मैं वास्तव में पूरे मेरे ई - लिंग तुम्हारा बात आप में से अधिकांश पर जा रहा है की तुलना में बड़ा है समझ में नहीं आता. व्यक्ति है कि पैसे के कम से कम राशि के लिए सबसे अच्छा रिग का निर्माण कर सकते हैं कमरे में केवल एक स्मार्ट है. मैं नहीं बल्कि एक CPU के लिए कम पैसे खर्च चाहते हैं और अतिरिक्त पैसे का उपयोग करने के लिए एक बेहतर GPU या यहां तक कि एक दूसरे GPU या एक SSD. सबसे बड़ी badest इंटेल सीपीयू खरीदना वास्तव में गंदगी का मतलब यह नहीं है अगर आप इस प्रणाली के बाकी का निर्माण नहीं है. कम शक्तिशाली CPU + बेहतर GPU अधिक शक्तिशाली CPU जुआ खेलने के लिए + कम GPU से बेहतर है. यदि आप गेमिंग में नहीं हैं तो क्या तुम सच के लिए सबसे अच्छा इंटेल सीपीयू एक व्यक्तिगत प्रणाली के लिए पहली जगह में सब पर कोई फायदा नहीं है.
  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly