रविवार, 11 सितंबर 2011

स्मार्टफोन


इन के बीच चुनने में अनुभवी उपयोगकर्ताओं / उत्साही से सलाह की जरूरत है
खुद के लिए दो स्मार्टफोन.


मेरी आवश्यकता:
Android के आधार.
13k 15K के बीच. कमजोर बेहतर:)
बेहतर इंटरनेट की क्षमता. Apps उपलब्धता की आसानी.

मेरा विश्लेषण:
2 फोन है कि अपनी आवश्यकताओं के सबसे अर्हता प्राप्त कर रहे हैं मोटोरोला को धता बताने और
सैमसंग आकाशगंगा ऐस S5830 (काला). बराबर के रूप में अन्य विविध सुविधाओं मान लिया जाये
या निर्णय लेने के लिए अप्रासंगिक है, नीचे एक रंगरूट की तुलना है.

CPU: एस एम. के बराबर होती है
सैमसंग और मोटोरोला, दोनों का उपयोग 800Mhz प्रांतस्था, और 11 प्रोसेसर एआरएम
क्रमशः.

ओएस: एस धड़कता एम..
एस 2.2 है.
मोटोरोला upgradeable है, लेकिन 2,2 2,1 है. कितना बड़ा और कोई अनुभव
दर्दनाक एक प्रयास में उन्नयन के पूरे समारोह है?

स्क्रीन: एम धड़कता एस.
एम: 3.7.
एस: 3.5.

बैटरी जीवन: एस एम. बाहर दस्तक देता है
एस: 11 घंटे talktime, standby के 640.
एम: 6 घंटे talk time, standby के 400.

मूल्य: एस धड़कता मोटोरोला flipkart पर.
एम: 15,400 + 500 cashback + कवर और 450 के लायक स्क्रीन गार्ड.
एस: 13900 है कैशबैक 500 +.

इसके अतिरिक्त, मोटोरोला गोरिल्ला स्क्रीन है, मजबूत और मजबूत होने का दावा किया.

वहाँ मैं बाहर याद उपयोगकर्ता के परिप्रेक्ष्य से पर विचार किसी अन्य बिंदु है?

नोट: अगर किसी को एप्पल के 3 जी मैं फोन के लिए चारों ओर हो रही है की किसी भी "jugaad"
16-18K, मैं इसके लिए खेल रहा हूँ .. :)
3 जी के लिए क्यों जाना है, तो आप प्राप्त कर सकते हैं बॉक्स के बारे में 19K के लिए वारंटी 3GS के साथ पैक
:-) यह क्रोमा या किसी भी iStore बाहर की जाँच करें!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly