मंगलवार, 27 सितंबर 2011

ले बड़ी संख्या में इंजीनियर .!!! (इन्फोसिस, टीसीएस, भर्ती )



यह इंजीनियरिंग परिसरों और केवल outperformers में एक सब बाहर युद्ध है विजेता हैं. जबकि एक गंभीर वैश्विक मैक्रो अर्थव्यवस्था आईटी कंपनियों topengineering इन संस्थानों में, कॉलेज के छात्रों से रिकॉर्ड संख्या को काम पर रखने से नहीं रोका गया है पुनरीक्षण कर रहे हैं एक मजबूत विकास की पटरी के साथ बहुत सावधानी प्रदान करता है और उठा फर्मों. उधर, शीर्ष आईटी नियोक्ताओं उनकी इच्छा में परिसरों में पहली स्लॉट साझा कर रहे हैं के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा में नल.

अमृता विश्वविद्यालय जो बंगलौर, कोयम्बटूर, और कोच्चि में परिसरों के मामले लो. भारत की दूसरी सबसे बड़ी आईटी निर्यातक इंफोसिस और Nasdaq-listedCognizant पहली स्लॉट साझा. जबकि कॉग्निजेंट 1263 छात्रों उठाया, इंफोसिस 1255 के लिए चला गया. 970 के आसपास छात्रों को आम प्रदान करता था और अंत में, उनमें से 83% कॉग्निजेंट के लिए चुना है, जबकि शेष इन्फोसिस के साथ जाने का फैसला किया.

ऐसा ही एक प्रवृत्ति इंजीनियरिंग और प्रबंधन संस्थान, कोलकाता, वेल्लोर प्रौद्योगिकी संस्थान, बी एस अब्दुर रहमान विश्वविद्यालय (पूर्व में अर्द्धचंद्र इंजीनियरिंग कॉलेज), चेन्नई और कई अन्य तकनीक परिसरों में देखा जा सकता है. प्रवृत्ति में भी कर्नाटक और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र है जहां कैंपस प्लेसमेंट के लिए जल्द ही जगह ले जा रहा है प्रबलित होने की उम्मीद है. भर्ती बंद एक बड़ा रास्ते में पिछले महीने तमिलनाडु, राजस्थान और पश्चिम बंगाल में लात मारी है. यह महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में पूर्ण भाप में अब है.

एक मंदी के बड़े उभरते के साथ, छात्रों को किसी भी संभावना नहीं ले रहे हैं. वे हर आईटी कंपनी देख रहे हैं बारीकी से एक ब्रांड के रूप में और फिर चुनने जहां जाने के लिए बहुत ध्यान से. क्या उनके लिए मायने रखती है एक उच्च विकास कंपनी है जो नौकरी की स्थिरता प्रदान करता है और एक अच्छे ब्रांड नाम है में किया जा रहा है: 15 के आसपास छात्रों एट जिनके परिसरों भर से बात आम में एक बात कहना था. "मैं कॉग्निजेंट चुना के रूप में वे reces - एसआईओएन अवधि दो साल के वापस बच" बी एस अब्दुर रहमान विश्वविद्यालय के अनुसंधान लक्ष्मी कहते हैं.




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly