गुरुवार, 29 सितंबर 2011

फेसबुक खाता पासवर्ड हैकिंग

Please note : Below topic is just for information and not for application 

सर्वश्रेष्ठ तरीके करने के लिए फेसबुक खाता हैक

अनिल भाई कश्मीर द्वारा


    अस्वीकरण: यह लेख बस कैसे किसी को अपने Facebook Password.We that.Please के लिए किसी भी सेवा नहीं प्रदान कर रहे हैं इस अनुच्छेद सुरक्षा मेजर के रूप में अपने Facebook खाते की रक्षा के लिए ले सकता है पर मेरे research पर चर्चा. कृपया टिप्पणी करने के लिए किसी खाते पर नियंत्रण नहीं मिल.

    

अब एक दिन Facebook संख्या # 1 सामाजिक नेटवर्किंग पोर्टल है कि हर एक के जीवन को छू हो जाता है. लोग अब दिनों फेसबुक के लिए 'किसी के व्यक्तिगत जीवन चोरी खाते की हैकिंग के लिए देख रहे हैं. 60% लोगों को अपनी गर्लफ्रेंड Facebook खाते पर नियंत्रण के लिए देख रहे हैं ..!!. बहुत सारे लोग मुझे धोखाधड़ी का अपने प्रेमी / प्रेमिका शक के बारे में संपर्क करने के लिए, वे हैकिंग फेसबुक खाता पासवर्ड के लिए एक ट्यूटोरियल के लिए पूछना. वहाँ कई वेबसाइटों है कि गारंटी देने के लिए Facebook खाते हैक और वीडियो कि फेसबुक की हैकिंग का प्रदर्शन बेचने की कोशिश कर रहे हैं. भी कई वेबसाइटों के लिए "मुफ्त के लिए हैक Facebook खाते" विपणन नारे से उत्पादों की तरह बेचते कोशिश कर रहे हैं.
hostgator कूपन कोड
हैक facebook खाते ऑनलाइन

कैसे facebook खाता हैक करने के लिए



मैं व्यक्तिगत रूप से फेसबुक के लिए मेरे कुछ साथी लोग प्रकट हैक में रुचि रखते हैं, मैं विभिन्न फेसबुक तरीकों के लिए यहाँ मैं Facebook खाते हैक के लिए खोज का मेरा अनुभव साझा करने के लिए जा रहा हूँ हैकिंग फेसबुक के बारे में वेब पर लिया देखा. मैं उस विषय पर पूरे मेरे खोज का पर्दाफाश करने के लिए जा रहा हूँ और मैं लोगों को यह मुझे पूछने के लिए फिर से और फिर नहीं करना चाहता. मेरा लक्ष्य कैसे facebook खाता प्रयोक्ता नाम और पासवर्ड हैक करने के लिए की पूरी प्रक्रिया की व्याख्या है
फेसबुक वीडियो नई स्काइप 5.5 के साथ फोन
विभिन्न फेसबुक खाता हैक तरीके

Facebook खाते निम्न में से किसी एक तरीके से हैक किया जा सकता है.

    फेसबुक फ़िशिंग
    कुंजी लकड़हारा का उपयोग करके
    Facebook प्राथमिक ईमेल पते पर नियंत्रण पाने के साथ खाते हैक

फेसबुक हमला फ़िशिंग:

यह सबसे लोकप्रिय तरीकों में से एक है हैक Facebook खाते online.also Facebook हैकर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय और पसंदीदा विधि के एक है. न केवल फिशिंग आप Facebook हैक करने के लिए, लेकिन यह भी किसी भी ईमेल खाते हैक करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है की अनुमति देता है. आप केवल एक phisher बनाने के लिए इस्तेमाल किया चाल है, जो मुझे लगता है कि बहुत आसान है मिलता है. फ़िशिंग एक आसान तरीकों में से किसी को foll और Facebook खाते के पासवर्ड प्राप्त है. मैं उल्लेख शैक्षिक उद्देश्य only.I के लिए प्रक्रिया कैसे फेसबुक पासवर्ड हैक करने के लिए पर मेरे अगले लेख पर विवरण में explaing जाना होगा.
कुंजी लकड़हारा का उपयोग करने के लिए फेसबुक पासवर्ड हैक

पीड़ितों मशीन पर कुंजी लकड़हारा और बाद में कुंजी लॉग पढ़ने के लिए पहुँच प्राप्त करने के लिए मुक्त करने के लिए Facebook खाते हैक अधिष्ठापन. Keylogger स्थापित करने के लिए, आप शिकार computer.in मामले करने के लिए एक भौतिक उपयोग किया जाना चाहिए, तुम हो नहीं तो आप दूरस्थ कुंजी लकड़हारा स्थापित कर सकते हैं.

एक चाबी लकड़हारा क्या करता है यह एक पाठ लॉग फ़ाइल में कीस्ट्रोक्स भंडार और फिर लॉग इन फेसबुक पासवर्ड की आवश्यकता हो इस्तेमाल किया जा सकता है और आप Facebook खाते हैक कर सकता है.


Facebook खाते हैक करने के लिए

फेसबुक सुरक्षा की बड़ी कंपनियों


प्राथमिक ईमेल पते के लिए पहुँच प्राप्त करने के लिए किसी Facebook खाते हैक

हम कहते हैं, अगर आप किसी के खाते में पहुँच प्राप्त करना चाहते हैं, मुझे लगता है कि हैकिंग पीड़ितों ईमेल पता (Facebook के प्राथमिक ईमेल पते) facebook की हैकिंग की तुलना में आसान है. उपयोगकर्ताओं के अधिकांश प्राथमिक ईमेल पते के रूप में के रूप में 1 जीमेल या याहू खाते के ईमेल पते का उपयोग करता है. 'पीड़ितों जीमेल खाते या याहू ईमेल खाते पर एक प्रतिभाशाली हैकर आसानी से हासिल कर सकते हैं.

Facebook के प्राथमिक ईमेल पते पर नियंत्रण पाने के बाद, आप बस "कूटशब्द की यादाश्ति" सुविधा है कि फेसबुक पूछने के लिए अपनी प्राथमिक ईमेल पता है जो पहले से ही काट दिया है करने के लिए पासवर्ड रीसेट ईमेल भेज देंगे का उपयोग करें.

इस प्रकार, आपके Facebook खाते के पासवर्ड रीसेट हो और Facebook खाते हैक करने के लिए आप पहले से ही एक अन्य विकल्प के रूप में अच्छी तरह से है!!
आपको पता होना चाहिए: एक Facebook खाते के विवरण के बारे में हैक करने के लिए

मेरे goggling और अनुसंधान से, मैं Facebook खाते की जानकारी का सबसे अच्छा और working.If तुम्हें पता है के रूप में पहुँच पाने के लिए तीन तरीकों से ऊपर पाया, किसी भी अन्य वैकल्पिक तरीके facebook खाता पासवर्ड हैक, कृपया अपने सुझाव साझा करने के लिए facebook secuiry के बारे में बेहतर जागरूकता .

मैं हैकिंग फेसबुक या किसी भी ईमेल खाते, प्रोत्साहित करते हैं कभी नहीं, मैं तो बस आप Facebook सुरक्षा और संबंधित जोखिम Facebook के प्राथमिक ईमेल पते के साथ शामिल के बारे में जागरूक बनाना चाहते हैं. मैं आपके प्रयास की सराहना करते हैं अगर तुम हम कैसे Facebook खाते सुरक्षित रख सकते हैं के बारे में चर्चा करेंगे.
ये लेख आप के लिए उपयोगी हो सकता है

    Google संदिग्ध जीमेल में लॉगिन गतिविधि का पता लगाने की सुविधा जोड़ें
    फ़ायरफ़ॉक्स में सहेजा गया पासवर्ड सुविधा सुरक्षित नहीं है!
    [कैसे] हैक Windows XP व्यवस्थापक पासवर्ड
    युक्तियाँ के लिए सुरक्षित Facebook प्रवेश पृष्ठ का उपयोग करें
    फेसबुक संपर्क गूगल प्लस आयात के लिए


Note: Hacking is a crime punishable in court of law

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly