मंगलवार, 13 सितंबर 2011

मेरे brother की दुल्हन




यश राज फिल्म्स जारी है और उत्पादन. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है. कार्यकारी निर्माता, आशीष सिंह. निर्देशित, अली अब्बास जफर द्वारा लिखित.
के साथ: इमरान खान, कैटरीना कैफ, जफर अली, तारा डिसूजा, कंवलजीत सिंह, Parikishat साहनी, Arfeen क्हान. (हिन्दी, अंग्रेजी वार्ता)


उलझाने होता है, उच्च अंत उत्पादन मूल्यों, शादी की तैयारियाँ, ऊर्जावान संगीत संख्या और एक परिचित कहानी के लिए स्वस्थ बिज़ सुनिश्चित "मेरे भाई की दुल्हन," चाहिए एक हल्के, unambitious तीन तरह रोमांटिक कॉमेडी बोलना जिसका predictability अपनी सबसे बड़ी संपत्ति हो सकता है. आयोजन शुरू से (भी शीर्षक है, जो के रूप में "मेरे भाई की स्त्री," एक मरा हुआ सस्ता है तब्दील हो) हमारे हीरो, उसे एक भारतीय दुल्हन को खोजने के अपने लंदन स्थित भाई से पूछा के रूप में telegraphed कर रहे हैं, खुद उसके लिए जाता है. दर्शकों केवल अक्षर के लिए प्रतीक्षा करने के लिए auds क्या पहले से ही पता पकड़ने की जरूरत है, तो वापस बैठते हैं और उन्हें बाहर आंकड़ा यह कैसे खींचने के लिए रवाना घड़ी.मुंबई में एक सहायक फिल्म निर्देशक, कुश (इमरान खान, charmingly समझदार और शांतचित्त यहाँ एक नायक के रूप में वह "दिल्ली बेली" था के रूप में) अपने भाई निवेश बैंकर से एक उन्मत्त फोन मिलता है, Luv (पॉप के पाकिस्तानी राजकुमार " "और बॉलीवुड स्टार अली जफर, उत्कृष्ट बढ़ती यहाँ). Luv, जो नाटकीय रूप से सिर्फ लंबे समय gf के साथ टूट तस्वीर विस्फोटक लंदन सलामी बल्लेबाज में Piali (तारा डिसूजा), कुश उसे एक दुल्हन रोड़ा जन्म देती है.नौसिखुआ, नवशिक्षित लेखक निर्देशक अली अब्बास जफर (अपने स्टार अली जफर कोई संबंध नहीं) बुद्धिमानी है कुश ज़ोर, शराबी सह - श्रमिकों के एक जोड़े और सिर्फ पर्याप्त आकर्षक, स्ट्रोब-जलाया बॉलीवुड पार्टी फुटेज के लिए एक संतृप्ति बिंदु तक पहुँचने और है कुश के कदम वापस बनाने के लिए शामिल अपने पारंपरिक ऊपरी मध्यम वर्ग के गृहनगर स्वागत लग रहा है.किसी भी कॉमेडी बेहतर विकसित के लिए unappealing संभावित fiancees की एक तेजी से असेंबल, उनके चापलूसी उत्प्रेरण माता पिता के साथ - साथ देखा, उसके स्थानापन्नों जब तक कुश एक मंथन और विज्ञापन के लिए सैरगाह है. एक अखबार के पीछे पृष्ठ पर उनकी एक चालाक वैवाहिक विज्ञापन के स्थान आदर्श महिला, डिम्पल दीक्षित (कैटरीना कैफ), एक उच्च रखा राजनयिक की बेटी पैदा करता है. केवल समस्या यह है कि कुश पहले से ही एक रूमानी चार्ज डिम्पल के साथ मुठभेड़ (यदि unconsummated) का अनुभव है, फ़्लैश बैक में ताजमहल के blatantly प्रतीकात्मक पृष्ठभूमि के खिलाफ खेला - एक उच्च के रूप में 'डिम्पल अवतार के दौरान एक अन्तराल है कि कई साल पहले मालूम हुआ, ओकटाइन झूली कुरसी.आम तौर पर सक्षम कैफ, उसके सभी विभिन्न अलमारी उपयुक्त guises में समान रूप से सेक्सी है, जब zanier कुछ नहीं से अधिक नशे में मिलता है और कुश चेहरे के सामने उसे शॉपिंग बैग लटकना, जबकि वह दिया उसे जंगली और पागल व्यक्तित्व को बनाए रखने के तनाव से पता चलता है एक अपरिचित स्कूटर नेविगेट करने की कोशिश कर रहा. लेकिन विश्वसनीय रसायन शास्त्र के अंत जोड़े, 'डिम्पल जल्दबाज़ कुश सावधानी विकल्पों में से वजन माना जाता है के साथ अच्छी तरह से विषम उग्रता को एकजुट करती है.जफर Helmer - scripter यह सरल रहता है. हालांकि सतही नैतिक conundrums लाजिमी है, वहाँ की दृष्टि में आम एक खलनायक 'प्रेमियों के परम जीत जटिल है. दरअसल, यह फिल्म भी conscripts 'डिम्पल अर्ध autistic भाई (Arfeen क्हान) खेलने के कामदेव.टेक क्रेडिट शीर्ष दराज हैं, के रूप में एक यश राज उत्पादन befits.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly