सोमवार, 12 सितंबर 2011

silver analysis

यहाँ हमारे अनुसंधान, हमारे संस्थागत स्तर के तकनीशियन की सहायता के साथ चांदी पर नवीनतम तकनीकी विश्लेषण है. पिछले कुछ महीनों के दौरान  पर पदों की कमी के बड़े धातु  (नई वेबसाइट डिजाइन के लिए जल्द ही लांच) में व्यस्त है और आंशिक रूप से सम्मान के बाहर दे चांदी कुछ अंतरिक्ष के लिए बाहर खेलने को स्थानांतरित करने के लिए किया जा रहा है की वजह से भाग में किया गया है. अब हम वापस आ रहे हैं क्योंकि बाजार की इस रैली मंच बहुत बाद के चरणों में हो सकता है. अधिक सामान जल्द ही पोस्ट किया जाएगा.

हम  रिसर्च में कुछ हमारे बाजार तकनीशियन साथी के साथ हाल ही में विचार - विमर्श किया है क्रम में मदद करने के लिए हमें अपनी उल्लेखनीय हाल के व्यवहार को देखते हुए चांदी पर एक जोर के साथ कीमती धातुओं और अन्य बाजारों में वर्तमान स्थिति गेज. जबकि हमारे अपने दृष्टिकोण हमेशा हमारे ही रहेगा, हम भारी  के तकनीकी और बाजार टिप्पणियों से प्रभावित हैं. वजह साफ है: और अधिक उपयोगी, उपयुक्त और किसी भी अन्य तकनीकी वहाँ से बाहर काम की तुलना में ज्यादा सटीक विश्लेषण है. ऊपर रास्ते से बाहर समझ के साथ, हम संक्षिप्त व्याख्या है  नीचे दृश्य सुशोभित करेंगे. हमारे खुद के पूरक और विसम्मत विचारों अलग बाजार का पालन करने के अद्यतनों में प्रस्तुत किया जाएगा.

 रिसर्च के अनुसार, वहाँ अंतर्दृष्टि की एक बड़ी राशि नहीं है कि निकट अवधि या वर्तमान समय कि चार्ट पहले से ही नहीं बल्कि स्पष्ट नहीं करते पर सोने, चांदी से  जा सकता है. कह, चांदी के लिए एक 41 डॉलर क्षेत्र स्विंग लक्ष्य बहुत हाल ही में कीमत कार्रवाई के लिए योगदान नहीं था चाँद धातु के रूप में कम 40 श्रृंखला के माध्यम से संचालित है और जनवरी 1980 हाजिर सभी समय डॉलर के उच्च 50 - कुछ बाजार के हड़ताली दूरी के भीतर अब है. पिछले सोमवार को करीब 41.70 डॉलर से ऊपर उलटा प्रवृत्ति लेकिन की कमी के माध्यम से पालन और फिर गुरुवार में एक नया बैल बाजार शुक्रवार को उच्च के साथ एक उलटा उलटा पता चला कितना मजबूत वर्तमान में इस बाजार की धमकी दी हो सकता है. हैरानगी, कीमत पिछले सप्ताह के अंत कार्रवाई चांदी की आक्रामक खरीद में इस सप्ताह के शुरू में अनुवादित किया गया है.

महत्वपूर्ण बात, चांदी द्वारा हाल ही में विपुल प्रदर्शन बाजार को कम आंका नहीं है. वास्तव में, वहाँ वर्तमान में कोई विशिष्ट पास के मूल्य के स्तर के नीचे जो चांदी करने के लिए ड्रॉप के लिए वहाँ स्थायी तकनीकी नुकसान हो सकता है की आवश्यकता होगी रहे हैं. क्या इलियट लहर सिद्धांतकारों "एक तिहाई की तीसरी 'कहते हैं (यानी, वेव अनुक्रम कि 2001 में शुरू हुआ की बड़े वेव III के भीतर 3) - कुल मिलाकर, चांदी के लिए एक भी बड़ा तीन लहर की एक त्वरित तीसरी लहर में होना होता है.

रजत सोने मात जारी रखना चाहिए जब तक यह अब नहीं करता है - दूसरे शब्दों में, वहाँ सोने की कोई पास है कि तकनीकी महत्व है चांदी के अनुपात है. उस ने कहा, वहाँ हमेशा अनुपात में एक उछाल अगर चांदी अल्पावधि में एक सार्थक डाउनड्राफ्ट हिट हो सकता है. तकनीकी overextended शर्तों के साथ भी, तथापि, चांदी बातें है कि अंततः यह 15-17 क्षेत्र (जहां 1980 शीर्ष बनाया गया था के आसपास) के लिए अपनी अनुपात सोने के लिए संकीर्ण जाएगा मैक्रो योजना में हमें बता रहा है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly