गुरुवार, 6 अक्तूबर 2011

एप्पल स्टीव जॉब्स कोट्स

स्टीव जॉब्स कोट्स




कंपनियों का आकार घटाने चाहती    है, और हो सकता है कि उनके लिए येह सही बात  हो . हम ने  एक अलग रास्ता चुना. हमारी धारणा थी कि अगर हम ग्राहकों के सामने महान उत्पादों डाल रखा है, वे अपनी जेब को खोलने के लिए नही कतरायेंगे.
स्टीव जॉब्स

एप्पल के शेयर बाजार में बीएमडब्ल्यू या मर्सिडीज या पोर्श मोटर वाहन बाजार में से भी बड़ा है. बीएमडब्ल्यू या मर्सिडीज के साथ  क्या गलत जा रहा  है?
स्टीव जॉब्स
गुणवत्ता के कुछ मापदंड  हो. कुछ लोगों को उत्कृष्टता एक वातावरण है जहां उम्मीद   के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे.
स्टीव जॉब्स

डिजाइन सिर्फ वोह नहीं है जैसा लगता है . डिजाइन यह है कि यह कैसे काम करता है.
स्टीव जॉब्स

मुझे लगता है कि हम अच्छा काम  कर रहे हैं. मुझे लगता है कि हमारे ग्राहकों को वास्तव में हमारे उत्पादों को   पसंद करते है. और हम इन्हे हमेशा के लिए बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं.
स्टीव जॉब्स

मैं ब्रह्मांड में एक झनझन  हम करना चाहते हैं.
स्टीव जॉब्स

इनोवेशन  नेता और   अनुयायी  को एक दूसरों से अलग करता है.
स्टीव जॉब्स

यह संगीत चोरी है, प्रकट नहीं ऑनलाइन संगीत भंडार है, जो हमारे मुख्य प्रतिद्वंद्वी है.
स्टीव जॉब्स

यह तीन साल हमें अगले कंप्यूटर का निर्माण लिया. वे अब चाहता हूँ कुछ नहीं - अगर हम ग्राहकों को दी वे क्या ने कहा कि वे चाहते थे, हम एक कंप्यूटर वे एक साल के साथ खुश किया गया है था के बाद हम उन से बात का निर्माण होता है.
स्टीव जॉब्स

बहुत ज्यादा, एप्पल और Dell इस उद्योग पैसे बनाने में ही होते हैं. वे इसे बनाने वाल - मार्ट द्वारा किया जा रहा है. हम नवाचार के द्वारा कर.
स्टीव जॉब्स

कभी कभी जब आप नया, तुम गलती करते हैं. यह सबसे अच्छा है उन्हें जल्दी से स्वीकार करते हैं, और अपने अन्य नवाचारों में सुधार के साथ पर मिलता है.
स्टीव जॉब्स

जो लोग काम कर रहे हैं Macintosh के पीछे चलती ताकत हैं. मेरा काम उनके लिए एक जगह बनाने के लिए संगठन के बाकी स्पष्ट है और यह खाड़ी में रखने के लिए है.
स्टीव जॉब्स

एक कंपनी है कि साल के लिए नया करने के लिए जारी कर सकते हैं में वाकई दिलचस्प विचारों और नवेली प्रौद्योगिकियों बारी करने के लिए, यह विषयों की एक बहुत आवश्यकता है.
स्टीव जॉब्स

तुम सिर्फ ग्राहकों को नहीं पूछ सकते हैं और वे क्या चाहते हैं तो उन्हें देने की कोशिश. जब तक आप इसे बनाया, वे कुछ नया करना चाहता हूँ.
स्टीव जॉब्स

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly