सोमवार, 3 अक्तूबर 2011

[युक्तियाँ ] सुरक्षित Facebook लॉगइन पेज का उपयोग करें

 फेसबुक लॉगिन फ़िशिंग समस्याओं वहाँ लंबे समय के बाद से किया गया है, और हैकर्स हमेशा यह आसान facebook लॉगिन पृष्ठ के आसपास लोगों को मूर्ख करने के लिए, और एक बार उपयोगकर्ता लॉगइन विवरण में प्रवेश करती है, उसके बाद अपने खाते हैक कर लिया पाया है.

हैकर्स किसी भी वेब पते या ईमेल है कि वे खुद के माध्यम से facebook लॉगिन के गलत पते प्रदान करते हैं, और भी कुछ एसईओ तकनीकों का उपयोग खोज इंजन में शीर्ष पर अपने वेब पृष्ठों को लाने, और जब कुछ facebook करने के लिए संबंधित खोज की है, सौभाग्य से उपयोगकर्ता संयुक्त राष्ट्र फ़िशिंग facebook लॉगिन पृष्ठ करने के लिए और भूमि उसकी / उसके खाते जोखिम. कैसे फ़िशिंग हमले के लिए facebook खातों हैक करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है पर हमारे पोस्ट चेकआउट.

यहाँ के लिए 6 युक्तियाँ सुरक्षित Facebook लॉगइन पेज का उपयोग करें

    securely facebook लॉगइन पेज का उपयोग करें

    facebook लॉगइन पेज के लिए महत्वपूर्ण सुझाव
    यह बेहतर होगा यदि आप अन्य सामाजिक नेटवर्क और Facebook अन्य सामाजिक नेटवर्क के सभी लिंक रखना होगा बुकमार्क, बल्कि जा रहा है और खोज या आदि मेल में pics पर क्लिक से
    ईमेल में लिंक कर रहे हैं आमतौर पर शक है. Facebook security.com आदि जो वास्तव में कहीं मूल facebook वेबसाइट से संबंधित हैं जैसे पते से ईमेल भेजा जाएगा. तो बेहतर होगा अगर मेल वैध है या नहीं है किसी भी लिंक पर क्लिक करने से पहले, की जाँच करें.
    पहले सुनिश्चित करें कि पृष्ठ सुरक्षित है, तो ही आप अपनी लॉगिन जानकारी साझा है.
    अपने पीसी प्रवेश द्वार antimalware और antispyware सुरक्षा सॉफ्टवेयर स्थापित करके सुरक्षित रखें.
    अपने क्रेडिट कार्ड और बैंक खाते के विवरण का ट्रैक रखें, अगर तुम सब पर साझा किया है कि जानकारी facebook विज्ञापन के साथ जाने के लिए.
    अपने डेटा पर वापस अक्सर के रूप में हालांकि आप सभी सावधानियों ले सकता है, अभी भी खाते कभी भी जोखिम हो सकता है.

इन उपरोक्त सुझावों को आप अच्छी तरह से सुरक्षित रखने के लिए, लेकिन कुछ भी नहीं की गारंटी है. तो अपना पासवर्ड बदलते रहते हैं, और भी सतर्क हो. इन facebook लॉगिन सुझावों का पालन करें.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly