सोमवार, 3 अक्तूबर 2011

Facebook खाते को स्थायी रूप से कैसे हटाएँ

 गोपनीयता के कारण मुद्दे   के लिए, कुछ समय यह अनिवार्य हो जाता है  के Facebook खाते को नष्ट करने के बजाय एक छोटी अवधि के लिए Facebook खाते को निष्क्रिय करे  . लोग Facebook खाते को हटाने के लिए एक लिंक मिल की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन वहाँ कोई सीधा लिंक facebook account. If हटायें आप एक ऐसे व्यक्ति है जो आपकी गोपनीयता की रक्षा और अब Facebook खाते विलोपन करने की योजना बनाई करना चाहता हैं, यहाँ सरल उपाय है कि 14 दिनों में अपने अमेरिकन प्लान खाते को नष्ट करेगा.
बस ध्यान रखें कि इस बीच में. आप facebook में अपने  लॉगिन रक्षा करनी होगी.
सूचना  : Facebook खाते  के हटाएँ : पहले आवश्यक कदम
अब एक दिन कई साइटों facebook account.so के साथ जुड़े रहे हैं, पहले आप अपने प्रोफ़ाइल के उपयोग से उन सभी साइटों के लिंक को हटा दिया है. Facebook खाते के किसी और विलोपन काम नहीं करेगा.
आप अपनी क्षुधा का उपयोग करता है कि फेसबुक account.Simply अपने खाते में लॉगिन और sidebar.and में App अनुभाग पर क्लिक करें हर क्षुधा है कि का उपयोग करता है या आपके Facebook प्रोफ़ाइल के साथ कनेक्ट हटाने हटा सकते हैं. अन्यथा च आप एक कनेक्ट करने के लिए अपने Facebook जानकारी के साथ साइट में लॉग इन का उपयोग करें, खाता हटाना और रद्द हो जाएगा और आपका खाता पुनः सक्रिय हो जाएगा.
अब अपने अंतिम कदम के लिए स्थानांतरित करने के लिए बारी स्थायी रूप से Facebook खाते को निष्क्रिय करने के लिएएक क्लिक करें - Facebook खाते को कैसे हटाएँ / निकालें
उपरोक्त कदम के पूरा होने के बाद, बस इस लिंक पर जाएँ के बाद आप अपने Facebook खाते में लॉग इन.


हटाना - facebook खाते
बाद बटन "भेजें" और निर्देशों का पालन करें. आप पासवर्ड और एक कॅप्चा छवि के अंदर दर्ज करें दर्ज करने के लिए कहा जाएगा के लिए स्पैम सुरक्षा कॅप्चा छवियों का उपयोग किया और पासवर्ड के लिए सुनिश्चित करें कि आप अपने खाते के असली मालिक और नहीं बस एक स्वचालित प्रोग्राम रहे हैं..
हटाएँ facebook खाते


उसके बाद की कोशिश कभी नहीं आपके Facebook खाते के साथ लॉगिन. आप कह रही है कि आपके खाते में 14 दिन, जो 2 सप्ताह में नष्ट हो जाएगा एक ईमेल प्राप्त होगा.
इस बीच में, बस सुनिश्चित करें कि आपके ब्राउज़र कुकीज़ और नष्ट हो जाती हैं कभी कभी हो सकता है कि स्वचालित facebook लॉगिन हुआ. और साइटों है कि facebook कनेक्ट सुविधा होने से बचने की कोशिश.
तो, यदि आप पहले से ही facebook हटाने खातों के लिए लागू comments.also पर चर्चा facebook गोपनीयता मुद्दों है कि आप Facebook खाते को नष्ट करने के लिए नेतृत्व के माध्यम से अपने अनुभव साझा:)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly