बुधवार, 5 अक्तूबर 2011

iPhone 5 से हम क्या उम्मीद कर रहे हैं [आई फोन 5सुविधाएँ]

एप्पल का आईफोन 5 लॉन्चिंग से पहले ही भारी चर्चा में आ गया है.
 एप्पल  नारा है "चलो iPhone कहते है" मीडिया के साथ एक घटना की घोषणा की है, यह निश्चित है कि iPhone 5 लांच से आ रहा है.एक विशाल नए iPhone के आसपास चर्चा है और वहाँ क्या शामिल किया जाएगा.  iPhone 5 के साथ यहाँ कुछ   उम्मीद करनी चाहिए.  
कर रहे हैं:

तरह-तरह के फीचर्स के दावे किए जा रहे हैं। ...

एक नया डिज़ाइन

सबसे पहले, कई लोगों को लगा कि एप्पल की डिजाइन रखने के लिए जा रहा था iPhone 5 समान या अत्यंत iPhone 4 करीब. हालांकि, नए iPhone मामलों के कई चित्रों को जारी किया गया है, जो कोई रास्ता नहीं में iPhone के पिछले संस्करणों को पकड़ सकता है. इसलिए, यह कहना सुरक्षित है 5 iPhone पुन: डिज़ाइन किया गया है.

तेजी से प्रदर्शन

प्रतियोगियों के साथ रखने के लिए, सबसे अधिक संभावना एप्पल iPhone 5 रैम हो उन्नयन होगा. हम बड़े पैमाने smartphones के पर भरोसा है तो यह केवल अर्थ है कि एप्पल गति और नए iPhone के प्रदर्शन को उन्नत होगा बनाता है.

बेहतर कैमरा

जबकि एप्पल 4 iPhone के साथ कैमरे में सुधार किया है, यह उम्मीद है कि iPhone 5 पर कैमरा और उन्नत किया जाएगा. कई विशेषज्ञों का मानना ​​है कि स्क्रीन बड़ा हो जाएगा, कैमरा 8 मेगापिक्सल के बजाय 5, और iPhone 5 पूर्ण 1080p रिकॉर्डिंग के लिए अनुमति देगा.

4G?

चाहे या नहीं एप्पल iPhone 5 पर 4G क्षमताओं में शामिल होगा यह अभी भी अज्ञात है है. हालांकि, अगर 4G शामिल है, iPhone के बड़ा होने की उम्मीद है. 4G बैटरी सत्ता की एक बड़ी राशि की आवश्यकता है और एप्पल हमेशा बैटरी जीवन के बारे में सावधान किया गया है. जबकि कई लोगों को iPhone पर 4G चाहते हैं, हम इंतजार जब तक बैठक को देखने के लिए कि क्या है या नहीं एप्पल इसे शामिल किया गया है होगा.

नई वाहक के जोड़

एप्पल धीरे धीरे विस्तार किया गया है अपने 'नए वाहक तक पहुँचने. वहाँ कुछ अटकलें हैं कि एप्पल iPhone 5 के लिए नए वाहक शामिल होंगे. कुछ अफवाहें संकेत दिया है T-Mobile के साथ विशेष रूप से एटी एंड टी के लिए उन्हें खरीदने की कोशिश कर रहा हो सकता है, शामिल किया जाएगा. स्प्रिंट की संभावना एक असीमित डेटा योजना के साथ iPhone 5 की पेशकश एटी एंड / टी Verizon है जो अब की पेशकश हो.

 IOS
5

एप्पल निश्चित रूप से यह नया ऑपरेटिंग सिस्टम हमें 200 से अधिक नई सुविधाओं देने के साथ iPhone 5 शुरू हो जाएगा. तुम बिल्कुल देखने के लिए क्या आधिकारिक एप्पल iOS5 पृष्ठ पर शामिल है.

वाक् अभिज्ञान

एप्पल पिछले वर्ष एक आवाज उठाई आधारित निजी सहायक सेवा सिरी हासिल कर ली है ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया यह सब पर, कि कम से कम हम जानते हैं. एप्पल नए iPhone पर इस सेवा एकीकृत किया जा सकता है आवाज मान्यता के लिए अनुमति.

यदि कुछ भी निश्चित है, नया 5 iPhone ज्यादा बेहतर और तो बेहतर पिछले मॉडल होना चाहिए. एप्पल हमेशा प्रत्येक संस्करण के साथ खुद को एक अप करने के लिए लगता है और उम्मीद है कि 5 iPhone अलग नहीं है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly