रविवार, 6 नवंबर 2011

SNAKE DREAM INTERPRETATION meaning of Animal Dreams

 नाग - सपने में एक साँप देखने - यह क्या इंगित करता है जिसमें हम नाग देखते हैं सपना का अर्थ क्या है?
सांप मुख्य रूप से भय और यौन प्रतीक के प्रतीक हैं
सपने में सांप देखने के लिए आध्यात्मिक विकास के लिए महान क्षमता को इंगित करता है.

साँप चिकित्सा, परिवर्तन, ज्ञान और ज्ञान का प्रतिनिधित्व करते हैं.नाग नए सिरे से ऊर्जा, सकारात्मक परिवर्तन का संकेत है.
अपने सपने में एक साँप की त्वचा को देखने के लिए बीमारियों से सुरक्षा का प्रतिनिधित्व करता है.
साँपों की एक प्यार ophiophilia कहा जाता हैसाँपों की एक डर ophidiophobia (या सर्प भय) कहा जाता है.सांप में एक विशेषज्ञ एक ophiologist है.साँप के लिए समानार्थी नागिन हैसाँप 12 जानवर जो चीनी चीनी कैलेंडर से संबंधित राशि चक्र के 12 साल के चक्र में दिखाई देते हैं एक है.नाग के वर्ष में पैदा हुए लोगों के शांत और सौम्य, रोमांटिक और बोधगम्य हैं. हालांकि, वे आलस और घमंड के लिए खतरा हो सकता है.

एक सपना साँप में छिपा अज्ञात भय का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं.सांप के एक गड्ढे में गिरने से कई चिंताओं है कि आप धमकी दे रहे हैं प्रतिनिधित्व कर सकते हैं.कोबरा दिव्य ज्ञान के प्रतीक है और भगवान शिव के साथ जुड़े है.कुंडलिनी योग में साँप है कि मेरूदंड बढ़ जाता है जीवन शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है.
एक सपने में एक साँप को देखते हैं और भयभीत महसूस प्रतिनिधित्व करता है कि आप अपने वास्तविक जीवन की है जो आप के लिए खतरनाक है में बहुत बुरा दुश्मन है.दुश्मन का संकेत है.
एक गड्ढे में कई सांपों का सपना करने के लिए प्यार या कारोबार में चल रही परियोजना में या दुर्भाग्य दुर्भाग्य में बुरा किस्मत इंगित करता है.
यदि आप एक सपना में साँप को मारने के लिए, या अगर सांप डर आप और खाल यह इंगित करता है कि आप वास्तविक जीवन में भी आप अपने सभी दुश्मनों को हराने होगा.
एक साँप देखने या एक सपना ने काटा इंगित करता है और वास्तविक जीवन भय पर प्रकाश डाला गया.
अगर तुम सांप पर चल रहे हैं एक सपना में इंगित करता है कि आप बीमारी का लगातार डर में जीना होगा
बिस्तर इंगित करता है पर एक साँप देखने के लिए महसूस कर रहे हैं यौन जबर्दस्ती यौन यासंकटग्रस्त
यदि आप अपने सपने में एक दो - सिरों वाले सांप देखते हैं, तो सहयोग के लिए संदर्भित करता है औररिश्ते में एक साथ काम करना.
यदि आप एक सपना में एक साँप को देखते हैं और आशंका लग रहा है यह भी अपने वास्तविक जीवन के डर इंगित करता हैसेक्स, अंतरंगता, या प्रतिबद्धता के.
सपने में सांप देखने के लिए भी इंगित करता है कि अपने जीवन में किसी को आप के आसपास है जिसे आप अपनी चेतावनी के संकेत पर भरोसा नहीं कर सकते हैं.अपने सपने में प्रत्येक के अंत पर एक सिर के साथ एक साँप देखने के लिए, मन की उलझन राज्य में जाने के दिशा क्या हो रहा है हो या नहीं हो पता चलता हैअगर आप प्यार में हैं तो तुम्हारे प्यार में इस त्रिकोण का संकेत हो सकता हैएक लड़की दो लड़कों, एक लड़का दो लड़कियों.यदि आप शादीशुदा हैं इस तरह के एक सपना अपनी इच्छा के लिए एक माँ बनने के लिए यदि आप एक महिला हैं सुझाव है कि कर सकते हैं.
सपना है कि तुम एक जीवित साँप खा रहे हैं करने के लिए इंगित करता है कि आप अंतरंगता के लिए देख रहे हैं यायौन तृप्ति.यह भी जीवन में यौन सुख की कमी को इंगित करता है.
एक साँप आपके शरीर में प्रवेश करने का प्रयास को देखने के सपने में इस यौन असंतोष को इंगित करता है.
एक सपना है कि एक मरे हुए सांप ने उसे काट रहा है औरत के लिए, उस औरत के लिए एक चेतावनी है किवह एक नाटक किया दोस्त के द्वेष से ग्रस्त जाएगा.
सपना के कि तुम और तुम पर अपनी जीभ डार्ट्स बाहर चारों ओर एक साँप ही coils केपता चलता है कि अपने दुश्मनों को और अधिक शक्तिशाली और एक ही समय आप बीमारी भी सामना करेंगे बन जाएगा दर्शाता है.
एक सपना में अगर आप देखते हैं आप साँपों के साथ खेल रहे हैं, इस सपने को इंगित करता है कि आप अपने दुश्मनों का डर नहीं होगा, लेकिन आप उनके साथ खेलने के खेल मन.
एक सपना में अगर आप थोड़ा छोटा सांप देख इंगित करता है कि अपने दोस्तों और अपने कार्यालय में अपनी स्थिति को ले बदनाम करने की कोशिश करेंगे या वे अपनी प्रसिद्धि को कम करने की कोशिश करेंगे.
यदि आप देखते हैं साँप किसी अन्य व्यक्ति को काट रहा है एक सपना में इंगित करता है कि आपके दोस्त समस्याओं का सामना करना है और आप भी उसे आलोचना जाएगा.
Playfully सांप से निपटने के सपना करने के लिए पता चलता है कि आप अनैतिक मित्रों या सहयोगियों द्वारा भटक नेतृत्व के खतरे में हैं
घास में एक साँप का सपना देख मतलब है कि तुम खबर है कि तुम परेशान और हताशा अफसोस, और अवसाद शामिल होगी सुनने जा रहे हैं.एक सपना में अगर आप काम में पेशेवर सपेरा देखते हैं, यह इंगित करता है कि आप दुर्भावनापूर्ण गपशप के खिलाफ अपनी प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए होगा.वैदिक ज्योतिष में यह काल सर्प योग कहा जाता है.काल की मौत का मतलब है.काल सर्प योग का गठन किया है जब सभी ग्रह राहु और केतु के बीच स्थित हैं
काल सर्प योग के साथ व्यक्ति को अपने जीवन में मुसीबतों के बहुत चेहरे.आम तौर पर काल सर्प योग 47 साल तक एक व्यक्ति को प्रभावित करता है.यह कहा जाता है कि इस योग व्यक्ति की वजह से हमेशा सब कुछ है क्या कभी वह करने की कोशिश कर सकते हैं वह उस में एक समस्या का सामना करेंगे में समस्याओं का सामना.प्रगति उसके जीवन में बहुत धीमी गति से किया जाएगा.
यदि आप एक मृत शरीर के शीर्ष पर एक साँप देखते हैं इस संभोग के यौन कार्य का प्रतिनिधित्व करता है
नाग -अपने सपने में एक नागिन को देखने के लिए इंगित करता है, बौद्धिक शक्ति, धोखे, और अच्छाई और बुराई के संतुलन से पता चलता है.
अपने सपने में एक पंख नागिन को देखने के लिए इंगित करता है कि आप सभी नकारात्मक, बुरे प्रभावों पर आ गए और आप और अधिक से अधिक सकारात्मक होते जा रहे हैं.
सांप या नाग दोनों अपने जीवन में भावनात्मक तूफान के बारे में संकेत मिलता है.




TAGS:in dreams ,dreams lyrics ,sweet dreams ,dream ,broken dreams ,boulevard ,dreams meaning ,e dreams ,in my dreams ,meaning of dreams ,beyonce ,beyonce sweet dreams ,dreams punta cana ,dreams cancun ,e dreams ,dreams beds ,london dreams ,sweet dreams ,what dreams mean ,sweet dreams lyrics ,दागो और भूलो की तर्ज़ पर होगा 'नाग', आंकी जाएगी ताकत!,नाग पंचमी पर पूजे गए नाग,डॉ. पी. नाग होंगे विद्यापीठ के नए कुलपति,नाग-नागिन का ऐसा मिलन देख चौंक गए लोग,नाग ने लिया अपने साथी की मौत का बदला,दो दिनों से घर में डेरा डाले बैठा है नाग!,फूलों की थाली में नाग, लोगों ने कहा चमत्कार ,'पड़ोसियों को डसने के लिए सांप न पाले पाक',इंदौर में सपेरों से 70 सांप जब्त,एक लाख रु. में बेचने के लिए मेडिकल स्टोर में पाल लिया सांप,सांप जैसी छिपकली मिली,लो भई अस्पताल में सांप,मची अफरातफरी,सांप ने डसा, लोगों ने कहा मर नहीं सकते 'फादर','यहां 600 रुपए में बिकता है सांप का मांस' ,the snake ,snake game ,snakes ,black snake ,mr snake ,snake games ,solid snake ,snake river ,snake pictures ,white snake ,black snake moan ,mr snake ,snake youtube ,super snake ,snake game ,biggest snake ,snake baby ,snake online ,black snake ,snake video ,the snake youtube ,play snake youtube ,snake youtube game ,snake youtube video ,white snake youtube ,snake on youtube ,snake youtube spielen ,play snake youtube ,snake youtube game ,snake youtube spielen ,snake youtube video ,the snake youtube ,white snake youtube , 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly