सोमवार, 22 अप्रैल 2013

कीमती धातुओं चांदी


जिम रोजर्स कीमती धातुओं के अपने प्यार vocalizing के बारे में शर्म नहीं है. वह अपने 12 साल के बैल रन दिए अल्पकालिक सोने की कीमतों के बारे में कुछ सजग भावना है हालांकि, दिग्गज निवेशक अभी भी सोने और चांदी दोनों के दीर्घकालिक भविष्य के बारे में आशावादी बना रहता है. रोजर्स वह वे लोकप्रियता में बढ़ी है और निवेशकों के भविष्य के बारे में चिंतित हैं, क्योंकि उस टकसालों लगातार चांदी के सिक्कों के बाहर बेच दिया गया है कि नोटों के रूप में है कि निवेशकों को अभी चांदी और सोने के सिक्कों पर लोड किया जाना चाहिए लगता है.
रिकॉर्ड खरीद
जनवरी चांदी के सिक्के का एक रिकॉर्ड 7.5 करोड़ औंस बेचा देखा रोजर्स की राय मनी सुबह के बर्न Gersten के अनुसार, बड़ी संख्या में लोगों के उन लोगों को प्रतिबिंबित करने लगते हैं. Gersten भी "अमेरिकी ईगल सोने के सिक्कों की 150,000 औंस जनवरी, जुलाई 2010 के बाद उच्चतम मासिक कुल में बेच रहे थे." नोट कि सोने की गई है, जबकि धातु YTD 5% से अधिक फायदा हुआ है के रूप में इस प्रकार अब तक, चांदी निवेशकों को 2013 में पुरस्कृत किया गया है 0.1% की मामूली बढ़त में रेक करने के लिए सक्षम.
लेकिन नोट करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है एक बात है कि इन खरीद शारीरिक बुलियन, नहीं निवेश प्रतिभूतियों के रूप में किया जा रहा है. यही कारण है कि इन खरीदारों सट्टा करने के लिए बाजार में नहीं हैं कि इसका मतलब है, और वे वास्तव में इन कीमती धातुओं के समय के साथ की सराहना करेंगे क्योंकि उनका मानना ​​है कि वे कर रहे हैं. गोल्ड, विशेष रूप से, बहुत से हर छोटी बाजार ब्लिप के खिलाफ खुद को बचाने के लिए एक रास्ते के रूप में इस्तेमाल किया है, के रूप में हाल के वर्षों में अटकलों का एक उचित राशि का विषय रहा है.
शारीरिक कीमती धातुओं की खरीद के लिए देख रहे लोगों के लिए, हम सोने के सिक्के और चांदी के सिक्के को एक आवंटन करने के लिए सर्वोत्तम उपाय है रूपरेखा. दोनों aforementioned गाइड वे खरीद और दुकान बुलियन दोनों उनके आवंटन को सुरक्षित रखने के लिए कर सकते हैं, जहां के माध्यम से निवेशकों चलना. बेशक, नहीं हर कोई शारीरिक खरीद के साथ सहज है, या वे बस वस्तुओं खुद के साथ सौदा नहीं करना चाहता. उनके संबंधित धातुओं के लिए ईटीएफ की पेशकश शारीरिक संपर्क में हैं, जो दोनों: और आईशेयर्स सिल्वर ट्रस्ट (एसएलवी NYSEARCA): उस मामले में, आप SPDR गोल्ड ट्रस्ट (GLD NYSEARCA) पर एक नज़र ले जा सकते हैं.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly