मंगलवार, 13 सितंबर 2011

Voice of India, Indian Idol and Sa Re Ga Ma

भारत की आवाज, इंडियन आइडल और सा रे गा मा मतभेद शेड, रिलायंस मोबाइल के लिए एक साथ आने डे भारत रंग  इसके निरंतर दर्शकों को विभेदित प्रोग्रामिंग सामग्री उपलब्ध कराने के प्रयास में, स्टार प्लस अभी तक फिर से के रूप में दिनचर्या से एक अच्छा बदलाव डी 26 पर विशेष जनवरी गणतंत्र दिवस, 1 बजे एक भारत रंग लाता है. डी भारत रंग, स्टार प्लस के साथ भारत, इंडियन आइडल और सा रे गा मा प्रतियोगियों की आवाज लाता राष्ट्रीय नायकों और शहीदों जो अपने जीवन का बलिदान करने के लिए लाने के लिए हमें freedom.This एक संगीतमय श्रद्धांजलि अर्पित में अपनी तरह का पहला प्रयास है भारतीय टेलीविजन के इतिहास जब प्रतियोगिता जीईसी से प्रतियोगियों के साथ स्वतंत्रता, सद्भाव और एकजुटता की भावना को मना और एक मंच पर एक पैर हिलाते हुए एक राष्ट्र के रूप में हमारी उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए देखा जाएगा.

इन बच्चों को पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के लिए लोकप्रिय प्रतीक बन गया है और जबकि भारत समय अपने पसंदीदा को बनाए रखने के मतदान की एक बहुत खर्च कर, अपने पसंदीदा अब वापस भारत के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में इस शो पर एक साथ आने से प्यार और स्नेह दे चुन.

"दे इंडिया रंग दृश्य नहीं होगा और केवल देश भर में संगीत प्रेमियों लेकिन यह भी सबसे बड़ा विभिन्न प्रतिभा शिकार से प्रतिभाशाली और लोकप्रिय युवाओं के बर्तन pourri के लिए एक संगीत का इलाज भारतीय टेलीविजन के पार से पता चलता है सभी भारतीयों की एकता और सद्भाव का संदेश फैलाने "शो को देखने, अनुपमा Mandloi, वरिष्ठ क्रिएटिव डायरेक्टर कहते हैं, स्टार प्लस सोचा पीछे बताते हुए रंग दे इंडिया.

शो भारत विजेता Ishmeet सिंह सोढ़ी, Harshit सक्सेना और Ashprit ऊपर धावक, सुमित्रा अय्यर, कबीले से इरफान खान की आवाज की पसंद एक साथ लाता है, सा रे गा मा सितारे विनीत सिंह, राजीव, हेमचंद्र और इंडियन आइडल सितारों राहुल वैद्य, प्राजक्ता Shukre और Karunya.

यह एक दिलचस्प दृष्टि सा रे गा मा पा राजीव इंडियन आइडल प्राजक्ता Shukre अपने राग समायोजन देखने के रूप में वे एक साथ आने के लिए प्रदर्शन होगा रंग दे बसंती. उसी समय, यह मजेदार हो सकता है भारत और सा रे गा मा पा की पहली उपविजेता Harshit और विनीत की आवाज को देखने के लिए लोकप्रिय देशभक्ति गीत कर चले हम फिदा जानो तन saathiyo एक दोहराना होगा. लय अन्य उच्च वोल्ट प्रदर्शन के बीच मैं इरफान Karunya, और हेमा द्वारा Pana है, दर्शकों है प्रीत जहाँ की रीत सदा Harshit और राहुल वैद्य द्वारा की तरह कुछ अन्य देशभक्ति के गीत के लिए भी तत्पर कर सकते हैं. उच्च अंक ऐ वतन मात्र के लॉगऑन अलका याग्निक के द्वारा किया जाएगा. ये प्रदर्शन निश्चित रूप से गीला हो जाना करने के लिए दे इंडिया रंग कई लोगों की आंखों में ट्यूनिंग.

मूड प्रकाश टोन करने के लिए, वहाँ शान गुनगुना ओम शांति ओम, Harshit झूम बराबर झूम, Karunya, सुमित्रा और Ujjaini और Amey और कई अन्य लोगों के अलावा विनीत द्वारा Khalbali है khalbali द्वारा शक्ति प्रदर्शन पैक किया जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly