रविवार, 19 मई 2013

FeedaMail: Zee News Hindi

Zee News Hindi
घूसखोरी: जांच एजेंसी की हिरासत में CBI एसपी
कोयला घोटाले में जांच दल का नेतृत्व कर चुके सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी विवेक दत्त और तीन अन्य को दिल्ली की एक अदालत ने तीन दिन के लिए जांच एजेंसी की हिरासत में भेज दिया।
Read More »

पाक के सेना प्रमुख कयानी से मिले नवाज शरीफ
पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल अशफाक परवेज कयानी ने देश में सत्ता की बागडोर संभालने जा रहे नवाज शरीफ से आज मुलाकात कर उन्हें देश में सुरक्षा व्यवस्था से अवगत कराया।
Read More »

दिल्ली पुलिस ने चंदीला के घर की ली तलाशी
दिल्ली पुलिस की लोधी रोड स्थित स्पेशल सेल की टीम आज आईपीएल के दौरान स्पाट फिक्सिंग के आरोप में पकड़े गए राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजीत चंदीला के घर पर तलाशी ली।
Read More »

2जी पर जेपीसी की बैठक अगले महीने : चाको
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को क्लीन चिट देने वाली संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) की विवादास्पद मसौदा रिपोर्ट पर अटकी बैठक जून में हो सकती है। जेपीसी के अध्यक्ष पीसी चाको ने इसके संकेत दिए हैं।
Read More »

`ली की यात्रा, भारत के साथ प्रगाढ़ता बढ़ाने का सबूत`
चीन के प्रधानमंत्री ली केकियांग ने पहली विदेश यात्रा के रूप में भारत का चुनाव कर यह स्पष्ट संकेत दे दिया है कि बीजिंग का नया नेतृत्व नई दिल्ली के साथ रिश्ते को प्रगाढ़ बनाने को प्राथमिकता देता है।
Read More »

पाक: शरीफ ने 20 मई को बुलाई पार्टी की बैठक
पाकिस्तान में आम चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी पीएमएल-एन के प्रमुख नवाज शरीफ ने आतंकवाद सहित पाकिस्तान के विकास में आ रही विभिन्न समस्याओं से निपटने के लिए कार्ययोजना तैयार करने के लिए पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों की 20 मई को बैठक बुलाई है।
Read More »

दर्शकों ने `औरंगजेब` को खूब पसंद किया
यश राज फिल्म्स की प्रस्तुति `औरंगजेब` इस शुक्रवार को रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
Read More »

रेलवे घूसकांड : आरोपी की जमानत अर्जी खारिज
दिल्ली की एक अदालत ने 10 करोड़ रूपये के रेलवे रिश्वतकांड के एक आरोपी की जमानत याचिका आज खारिज कर दी। इस मामले में पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल का भांजा भी गिरफ्तार हुआ है।
Read More »

कोडनानी को फांसी पर SC से मार्गदर्शन लेगी SIT
पूर्व मंत्री माया कोडनानी और नौ अन्य के लिए मौत की सजा मांगने के संबंध में गुजरात सरकार के यू टर्न के बाद एसआईटी ने इस मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट से मार्गदर्शन लेने का फैसला किया है।
Read More »

राजस्थान बंद : भाजपा बोली सफल, कांग्रेस ने कहा फ्लाप
नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया को सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ मामले में आरोपी बनाने के विरोध में भाजपा ने राजस्थान बंद सफल बताया जबकि कांग्रेस ने इस बंद को फ्लाप शो कहा है।
Read More »

वालमार्ट लॉबिंग की जांच समिति ने रिपोर्ट सौंपी
खुदरा क्षेत्र की प्रमुख अमेरिकी कंपनी वालमार्ट की भारतीय बाजार में प्रवेश पाने के लिये लॉबिंग गतिविधियों की जांच के लिये गठित समिति ने आज अपनी रपट कापरेरेट मामलों के मंत्री सचिन पायलट को सौंप दी।
Read More »

देश के चार महानगरों में सोना, चांदी के भाव
देश के चार महानगरों के सर्राफा बाजार में आज सोना, चांदी के बंद भाव इस प्रकार रहे ।
Read More »

ऑनर किलिंग: प्रेमी युगल की गला दबाकर हत्या
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में `आन` के लिए हत्या का एक मामला सामने आया है। जिले के नगला सिंधी इलाके में एक प्रेमी-युगल की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप लड़की के घरवालों पर है।
Read More »

स्पॉट फिक्सिंग : तीनों क्रिकेटरों से एकसाथ हुई पूछताछ
दिल्ली पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कथित स्पॉट फिक्सिंग के सम्बंध में गिरफ्तार राजस्थान रॉयल्स टीम के तीनों खिलाड़ियों एस. श्रीसंत, अजीत चंदेला और अंकित चव्हाण से एक-दूसरे के सामने पूछताछ की।
Read More »

राहुल गांधी पहुंचे केरल, चांडी की पीठ थपथपाई
कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी की सराहना की और माकपा को आत्मालोचन और अपनी विचारधारा पर पुनर्विचार करने को कहा।
Read More »

फ्रांस में समलैंगिक विवाह कानून पर लगी मुहर
फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांकोइस होलांदे ने समलैंगिक विवाह विधेयक पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और इसके साथ ही फ्रांस इस तरह के विवाह को मान्यता देने वाला दुनिया का 14वां देश बन गया है।
Read More »

दत्त अवांछित गतिविधियों में शामिल थे: सीबीआई
सीबीआई ने प्राथमिकी में कहा है कि गिरफ्तार सीबीआई अधिकारी विवेक दत्त 'अवैध पारितोषण' के बदले में धोखाधड़ी के एक मामले का निपटारा करने के लिए अन्य आरोपियों के साथ साठगांठ करके 'अवांछित गतिविधियों' में शामिल थे।
Read More »

'चीन के साथ संबंधों का नया अध्याय लिखने को भारत तैयार'
विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने चीन के प्रधानमंत्री ली क्विंग की भारत यात्रा की पूर्व संध्या पर कहा कि भारत चीन के साथ अपने संबंधों का नया अध्याय लिखने को तैयार है।
Read More »

दिल्ली में पारा 43 डिग्री सेल्सियस के पार पहुंचा
दिल्ली में शनिवार को लोगों को 43.2 डिग्री सेल्सियस तापमान का सामना करना पड़ा जो अब तक इस मौसम का सबसे अधिक तापमान था।
Read More »

भाजपा वोट बैंक नहीं, विकास की राजनीति करती है : मोदी
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश ने सालों से वोट बैंक की राजनीति को देखा है लेकिन भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो विकास की राजनीति करती है।
Read More »

स्पॉट फिक्सिंग : दागी खिलाड़ी आमने-सामने, श्री संत का लैपटॉप और डायरी जब्त
आईपीएल सीजन-6 में स्पॉट फिक्सिंग के तीनों दागी खिलाड़ियों श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण को एक साथ बिठाकर दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की, जबकि मुंबई में श्रीसंत के होटल के कमरे से उनका लैपटॉप और डायरी जब्त की गई।
Read More »

ब्रांड 'तिहाड़ जेल' ने किया 32 करोड़ का कारोबार
देश की सबसे बड़ी तिहाड़ जेल के कारखानों ने बीते वित्त वर्ष में 32 करोड़ रुपये का रिकार्ड कारोबार किया। इन कारखानों में बेकरी, कपड़े व गृह सज्जा के विभिन्न उत्पाद बनते हैं।
Read More »

लोकसभा चुनाव तक PM रहेंगे मनमोहन : कांग्रेस
कांग्रेस ने अगले लोकसभा चुनाव तक प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बदले जाने से इंकार किया लेकिन इस सवाल का जवाब टाल दिया कि अगर संप्रग-3 सत्ता में आती है तो क्या मनमोहन सिंह एक बार फिर प्रधानमंत्री होंगे।
Read More »

आईपीएल-6 : सुपर किंग्स के सामने 107 रनों का लक्ष्य
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार को खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 70वें और अपने 16वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 107 रनों का लक्ष्य रखा है।
Read More »

बंदूकधारियों ने इराक में 16 लोगों की हत्या की
इराक में अलग-अलग घटनाओं में 16 लोगों की हत्या कर दी गई और देश से जॉर्डन तथा सीरिया जाने वाले मुख्य मार्ग की जांच चौकी पर तैनात आठ पुलिसकर्मियों का अपहरण कर लिया गया।
Read More »

कांग्रेस बोली, पृथक तेलंगाना UPA के एजेंडे में नहीं
कांग्रेस ने अलग ही राग अलापते हुए कहा कि पृथक तेलंगाना राज्य संप्रग के राष्ट्रीय एजेंडा में नहीं है और यह राज्य सरकार से जुड़ा मामला है । पार्टी का यह बयान आंध्र प्रदेश में बेचैनी का कारण बन सकता है।
Read More »



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly