शुक्रवार, 7 अक्तूबर 2011

सर्च इंजन ऑप्टिमाइज़ेशन सबसे अच्छा अभ्यास गाइड


यहाँ मैं एक बेहतर खोज इंजन अनुकूलन करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण सुझावों की सूची, यह वास्तव में खोज इंजन पर अपनी वेबसाइट के शीर्ष कर सकते हैं. मेरे चरणों का पालन केवल यदि आप अपनी वेबसाइट के बारे में गंभीर हैं.खोज इंजन अनुकूलन प्रक्रिया.खोज इंजन अनुकूलन जीवन चक्र.खोजशब्द अनुसंधान:

    
सबसे प्रदर्शन को इंगित खोजशब्द वेबसाइट (या के रूप में ज्यादा साध्य के रूप में) के हर वेबपेज के लिए प्रासंगिकता और KEI के आधार पर खोजने की कोशिश करें.
    
KWs प्रतिबंधित हर पृष्ठ पर 1 या 3 सिंगल वाक्यांशों के बिंदु.
    
विश्लेषण जो खोजशब्दों के पन्नों मेटा किलोवाट टैग में उन सम्मिलित ठीक बताया, एक सबसे अच्छा करने के लिए इस का निरीक्षण रखने टैग रहते हैं.पर पृष्ठ अनुकूलन:

    
एक डोमेन नाम का चयन: डोमेन नाम में बहुत महत्वपूर्ण किलोवाट की कोशिश करो. Google यकीन के लिए, यह spammy लग रहा है, के मामले में एक वेब उपयोगकर्ता यह spammy लगता है बारी मत भी वही सोचता.
    
शीर्षक: किलोवाट के सभी संभव रूपांतरों के लिए प्रयास करें. से अधिक 2 बार और नहीं एक दूसरे के बाद एक ही शब्द का प्रयोग मत करो. शीर्षक के पिछले हिस्से पर कंपनी का नाम रखें अगर ब्रांडिंग अपरिहार्य है.
    
बेहतर आंतरिक नेविगेशन: हर वेब पेज दो क्लिकों के भीतर सुलभ हो गया है (अगर एक साइट एक डेटाबेस पर नहीं बनाया). यदि नहीं html साइटमैप के साथ तो नेविगेशन संरचना के साथ. पृथक अगर किसी भी वेबपेजों किसी भी अन्य की तुलना में सबसे महत्वपूर्ण हैं और यदि हां, तो यह करने के लिए और अधिक लिंक की कोशिश. दोनों मानव आगंतुकों के लिए और सत्र के लिए भी - उदाहरण के लिए अगर सूचकांक पृष्ठ के सबसे महत्वपूर्ण है प्रत्येक पृष्ठ से एक कड़ी है. कभी फ्लैश या कुछ जटिल जे एस के साथ नेविगेशन विकल्प के लिए जाना - लेकिन अगर आप उपयोग करना चाहते हैं हैं यह तो पृष्ठ के पाद लेख में एक मूल HTML नेविगेशन है.
    
उन में KWs के साथ प्रयोग करें शीर्षक टैग H1 और H2 और शैली पत्रक में उन्हें असाइन. एक उपयुक्त तरीका में शीर्षक टैग का उपयोग संभव फिल्टर से बचने के.
    
मेटा विवरण के बारे में: शुरुआत में किलोवाट, अंत में उपयोगकर्ता के लिए कार्रवाई की.
    
किलोवाट रिच टेक्स्ट पृष्ठ के स्रोत में जल्दी शुरू होता है: इसके लिए सीएसएस - पी का प्रयोग करें और बाह्य फ़ाइलों के रूप में सीएसएस और जे एस.
    
पेज पाठ का एक बहुत कुछ है चाहिए: आप अपने वेब पृष्ठों को कम से कम 250 शब्दों रखने की कोशिश करनी चाहिए.
    
जब जोड़ने के लिए लंगर टैग में शीर्षक विशेषता का उपयोग करने की कोशिश करो.
    
छवियों के साथ एएलटी वर्णन टैग का उपयोग करने की कोशिश करो.
    
KWs पर और अधिक शक्ति प्राप्त करने के लिए यदि संभव हो तो मजबूत या बोल्ड टैग का उपयोग करने की कोशिश करो.
    
शरीर पाठ में KWs का प्रयोग करें (3% से 4% की सिफारिश की है). एक बहुत ही उच्च घनत्व से बचें, अगर यह एक बिट spammy दिखता है, की आवृत्ति को कम. आप सत्र नहीं मनुष्यों के लिए लेख लिखने.
    
मामले में आप किसी भी तालिकाओं का उपयोग कर रहे हैं, सारांश विशेषता है की कोशिश करो.
    
XML का प्रयोग करें और फ़ाइल आकार को कम करने के लिए और यह खोज इंजन मकड़ियों के लिए "बहुत आसान" वास्तविक सामग्री को देखने के बाहरी सीएसएस फ़ाइल में सभी डिजाइन डाल.
    
फ्रेम और फ्लैश बनाया साइट से बचें.
    
शीर्षक, शीर्षकों, फ़ाइल नाम और अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों से खतरनाक शब्द निकालें.
    
स्थैतिक यूआरएल है की कोशिश करो. यदि आप एक डेटाबेस का उपयोग यह mod_rewritten.
    
यूआरएल में डैश का उपयोग करने के लिए खोजशब्दों को अलग करने की कोशिश करो. अपना खुद एसईओ के रूप में अच्छी तरह के रूप में मैट Cutts और जी जी द्वारा गूगल के ब्लॉग पर लिखा मूल्यांकन द्वारा सत्यापित है.
    
100Kb के तहत आपकी फ़ाइलों के आकार को छोटा. मकड़ियों (अतिरिक्त नहीं पढ़ सकते हैं)
    
काली टोपी एसईओ या कुछ भी अनजाने में काली टोपी के रूप में देखा जा सकता है है के किसी भी प्रकार के लिए मत जाओ. इस दरवाजे, गैर-301 पुनर्निर्देश, छिपा ग्रंथों या लिंक, स्पैमिंग, दर्पण डोमेन, क्लोकिंग आदि शामिल हैं
    
डब्ल्यू .3 सी. valuator का उपयोग ताकि आप यह बहुत एसई मकड़ियों के लिए आसान बनाने के द्वारा पृष्ठ के स्रोत कोड मान्य.
    
लिंक कभी किसी अज्ञात साइट है कि एक बुरा साइट के रूप में देखा जा सकता है, अगर यह अपरिहार्य उपयोग के साथ एक "rel = nofollow" विशेषता है.
    
301 पुनर्निर्देशन का उपयोग करने के लिए डोमेन नाम (WMW पर और मैट Cutts द्वारा जी जी ने अपने ब्लॉग पर पुष्टि) के एक संस्करण पर पेज रैंक है
    
यदि आप एक महत्वहीन पृष्ठ पर किसी भी लिंक के लिए, उदाहरण के हर पृष्ठ पर कॉपीराइट या शर्तों "rel = nofollow" विशेषता है कि आप कि एक से अधिक पीआर अपने अन्य महत्वपूर्ण पन्नों को और अधिक आपूर्ति.Off-पृष्ठ अनुकूलन:

    
बैक लिंक उच्च पीआर पृष्ठों से अपनी साइट को पाने की. उन्हें एक ही विषय और एक ही जगह में संबंधित की कोशिश करो. तीन तकनीक जोड़ने तरीका बेहतर है - जोड़ने बड़े पैमाने पर दो तरह से बचें, यह अपनी वेबसाइट दंडित किया जा सकता है.
    
में आपकी साइट के लिए अस्थायी लिंक से बचें, स्थायी वापस लिंक प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए, पुराने वे हमेशा बेहतर कर रहे हैं.
    
आपकी साइट के लिंक के लंगर पाठ में अपने KWs (जो सत्र पर प्रदर्शन प्राप्त करना चाहते हैं) है.
    
भारी जोड़ने पार से दूर हो जाओ.
    
जब भी आपको लगता है कि "अब मैं काफी वापस लिंक मिल गया", उन्हें गुणा करने के लिए एक नया लक्ष्य निर्धारित किया है.
    
सर्वश्रेष्ठ तरीकों के लिए लिंक पाने के लिए: लिखें और लेख निर्देशिकाओं को मध्यम गुणवत्ता के लेख के बाद, अद्वितीय और मूल्यवान कुछ भी लिखने के लिए, आला वेब (भी सामान्य बार एक समय में ठीक कर रहे हैं) निर्देशिका और सामाजिक बुकमार्क करने साइटों में प्रस्तुत. लेकिन FFA तरह है जिसमें कोई अनुमोदन नहीं है से दूर चले जाओ.
    
एक XML गूगल साइटमैप बनाएँ और यह वेबमास्टर उपकरण में जमा है.
    
एक और अधिक विश्वसनीय वेब होस्ट कंपनी है कि अधिक से अधिक 99% uptime है, तेज है और होस्टिंग गरीब साइटों (आप एक बुरा पड़ोस में नहीं बनना चाहती.) नहीं. बेहतर हमेशा आपकी वेबसाइट के लिए एक अद्वितीय आईपी है.
    
केवल मैन्युअल सत्र, सामाजिक बुकमार्क करने साइटों के लिए आपकी साइट और वेब निर्देशिका सबमिट करें.लंबे समय में कारक:

    
डुप्लिकेट सामग्री राजा नहीं है. हमेशा अद्वितीय सामग्री राजा है. उपयोगी कुछ भी है कि पहले कभी नहीं गया नहीं लिखा है और आप समझ जायेंगे कि मैं क्या मतलब है है लिखो.
    
बहुत से एक नियमित आधार पर अद्वितीय और मूल्यवान सामग्री जोड़ें. पाठ के साथ हर हफ्ते कम से कम एक लेख या वेब पेज बनाने की कोशिश करें.
    
अपनी वेब साइट बड़ा बनाओ. एक बड़ा अच्छा एक हमेशा ज्यादा 100 छोटे नहीं तो अच्छे लोगों की तुलना में बेहतर है.
    
अच्छा आँकड़े और उपकरणों का विश्लेषण करने के लिए अपनी वेबसाइट पर स्रोत आप अपने आगंतुकों को मिलता है, उनके रास्ते की निगरानी और इसे अनुकूलित.
    
निरीक्षण: जाँच करें और हर समय का पालन. SERPs की जाँच करें, सांख्यिकी की जांच, सब कुछ की जांच और अपने आप को जानने के. यदि कुछ हो जाता है अच्छा धक्का, अगर कुछ इसके लिए एक समाधान खोजने के लिए अच्छा नहीं था.व्यक्तिगत सिफारिशें:

    
यदि आप कुछ के बारे में एक साइट के लिए यह एक निश्चित जगह में ध्यान केंद्रित करने की कोशिश.
    
विशेषता के अपने आला में एक खोज इंजन के अनुकूल वेब निर्देशिका बनाएँ. आप इस का एक बहुत बड़ा फायदा मिलेगा. आप पूछने के लिए या उन्हें अपने न्यूज़लेटर के लिए साइन अप या एक लिंक वापस पूछ सकते हैं जब वे अपनी साइट को प्रस्तुत कर रहे हैं कर सकते हैं. जब आप अपने न्यूज़लेटर भेज यह उपयोगी जानकारी है और आप किसी भी सदस्यता समाप्त नहीं मिलेगा.
    
एक नया साइट शुरू करने से पहले एक विस्तृत शोध करो. देखो, जिस पर साइटों वर्तमान में विद्यमान हैं, क्या जरूरत है और चाहता था और फिर एक है कि एक निश्चित क्षेत्र में सबसे अच्छा है का निर्माण. जैसे यदि आप पाते हैं वहाँ आप का निर्माण करना चाहते हैं की तरह 20 संबंधित साइटों रहे हैं, पता लगाने के कैसे आप यह उनमें से सबसे अच्छा कर सकते हैं.
    
यदि आप प्रदान सेवाओं के लिए हमेशा अधिक से अधिक देने की कोशिश और आप एक अच्छी प्रतिष्ठा का निर्माण होगा.
    
अपने संबंधित क्षेत्र में चर्चा समूहों को ढूँढें और बहुमूल्य जानकारी प्रदान करते हैं और उनके सवालों के जवाब आदि मंच हस्ताक्षर में आपकी साइट के लिंक और आप समझ सकते हैं कि इसे और अधिक प्रसिद्ध हो जाएगा द्वारा सदस्यों की मदद.
    
सामग्री में आगंतुक को महत्व देते हैं.
    
बिग खोज इंजन लाख अपने एल्गोरिथ्म में मापदंडों का, यह धोखा करने की कोशिश मत करो.
    
ब्लॉग्स और मंचों को पढ़ने के लिए एल्गोरिथ्म बदलाव को पकड़ने और अपनी साइट का अनुकूलन के साथ पालन करें द्वारा एसईओ उद्योग सीखो.सर्वश्रेष्ठ निजी सलाह:

    
कृपया केवल वेब साइट के लिए पैसे बनाने के लिए लेकिन लाभ और अपने दर्शकों के लिए समर्थन के लिए एक वेब साइट बनाने का निर्माण नहीं और तुम्हें मिल सकता है कि पैसा आ जाएगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

fly